दाऊद इब्राहिम की डी-गैंग से हैं अतीक अहमद के कनेक्शन, बड़ा खुलासा !

गैंगस्टर से राजनेता बने अतीक अहमद के कथित तौर पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम द्वारा संचालित डी-गैंग के साथ संबंध हैं,

गैंगस्टर से राजनेता बने अतीक अहमद के कथित तौर पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम द्वारा संचालित डी-गैंग के साथ संबंध हैं,  सूत्रों के मुताबिक खुफिया एजेंसियों को अतीक के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन की जानकारी मिली है। सूत्रों के हवाले से पता चला कि दाऊद इब्राहिम के नेटवर्क का इस्तेमाल अतीक अहमद के लिए हथियारों की डिलीवरी में किया जाता था।

​​डी-गैंग के साथ अतीक के कथित संबंधों की जांच

छोटा शकील का एक करीबी गुर्गा हथियारों की सप्लाई के लिए जिम्मेदार था। गुर्गा पाकिस्तान की इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) और अतीक के गिरोह के लगातार संपर्क में था। सूत्रों ने चैनल को बताया कि डी-कंपनी आईएसआई के इशारे पर अतीक अहमद को हथियार मुहैया कराती थी। जांच एजेंसियां ​​डी-गैंग के साथ अतीक के कथित संबंधों की जांच कर रही हैं।

अतीक अहमद ने कबूल किया कि उसके पास हथियारों की भारी आपूर्ति

जांच हथियारों के प्रकार और अतीक अहमद और डी-गैंग के बीच कथित हथियारों के सौदे के अन्य विवरणों पर केंद्रित है।
हथियारों के लिए भुगतान हवाला के जरिए किया जाता था।अतीक अहमद ने आईएसआई, लश्कर से संबंध स्वीकार किए हैं
उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा दायर चार्जशीट के अनुसार, अतीक अहमद ने पाकिस्तान के आईएसआई और आतंकी समूह लश्कर-ए-तैयबा से संबंध होने की बात कबूल की है।

चार्जशीट में उल्लेख किया गया है कि अतीक अहमद ने कबूल किया कि उसके पास हथियारों की भारी आपूर्ति है क्योंकि उसके पाकिस्तान स्थित आतंकवादी समूह लश्कर से संबंध हैं।

आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से सीधे संबंध

“मेरे पास हथियारों की कोई कमी नहीं है क्योंकि मेरे पाकिस्तान के आईएसआई और आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से सीधे संबंध हैं। पाकिस्तान से हथियार ड्रोन की मदद से पंजाब की सीमा पर गिराए जाते हैं और स्थानीय कनेक्शन उन्हें इकट्ठा करते हैं। जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी मिलते हैं।” इस खेप से हथियार। अगर आप मुझे अपने साथ ले जाते हैं, तो मैं उस पैसे, हथियार और घटना में इस्तेमाल किए गए गोला-बारूद को बरामद करने में आपकी मदद कर सकता हूं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button