Aligarh: मुस्लिम महिला ने की दुर्गा पूजा, काफिर बोल परिवार सहित ज़िंदा जलाने की मिली धमकी !

अलीगढ़ बीजेपी की मुस्लिम नेता रूबी आसिफ खान के सिर पर इन दिनों उनकी सुरक्षा को लेकर संधिग्ध खतरा मंडराता हुआ नज़र आ रहा है।

अलीगढ़ बीजेपी की मुस्लिम नेता रूबी आसिफ खान के सिर पर इन दिनों उनकी सुरक्षा को लेकर संधिग्ध खतरा मंडराता हुआ नज़र आ रहा है। बता दें रूबी और उनके परिवार को खुले तौर पर जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है। बीजेपी की राज्य मंत्री रूबी आसिफ खान गणेश पूजन के बाद चर्चाओं में आ गईं।

नवरात्र में कलश स्थापना कर पूजा की

रूबी ने नवरात्र में मां दुर्गा की प्रतिमा स्थापित कर 9 दिन का व्रत भी रखा है। जिसके बाद उनके परिवार को धमकी दी गई है। साथ ही उनके घर के बाहर अज्ञात लोगों ने पोस्टर लगा दिया है। जिसमें लिखा है कि रूबी काफिर बन गई है, पूजा करती है, हवन करती है। परिवार सहित जिंदा जला दो। इसके पहले भी रूबी ने अपने घर में गणेश प्रतिमा स्थापित की थी। जिसके बाद उनके खिलाफ फतवा जारी हो गया था।

मिली पुलिस सुरक्षा

धमकी मिलने के बाद भाजपा की मुस्लिम नेता रूबी आसिफ खान ने पुलिस को सूचना दी। मामला दर्ज कर जाँच शुरू की गयी है। साथ ही उनकी सुरक्षा से जुड़े प्रबंध पर भी खासा ध्यान दिया जा रहा है। रूबी का कहना है कि उसे पूजा करना पसंद है और वह लोगों को राष्ट्रीय एकता का संदेश देना चाहती है। वहीं आपको बता दें नमाज अदा करने के बाद रूबी को लगातार मुस्लिम समाज के लोगों का विरोध झेलना पड़ रहा है। साथ ही उन्हें गैर मुस्लिम कहा जा रहा है लेकिन लगातार विवाद और फतवे के बाद भी उनका भरोसा कमजोर नहीं हुआ है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button