दबंगों की दबंगई से परेशान किसान ने एसएसपी ऑफिस में किया आत्मदाह, मौत!

मामले में कार्रवाई के लिए किसान कई दिनों से पुलिस के अधिकारियों के लगा रहा था चक्कर, लेकिन कोई कार्रवाई नही हुई

यूपी की योगी सरकार में गुंडों ( criminal ) माफियाओं पर भले ही शिकंजा कसने की कबायद चल रही हो | उन्हें भले ही जेलों में ठूंसा जा रहा हो, लेकिन बदायूं में गुंडों की दबंगई थमने का नाम नहीं ले रही है । ऐसा ही ताजा मामला थाना सिविल लाइंस के गांव रसूलपुर बिलहरी का सामने आया है।

जहां पीड़ित किसान ने एसएसपी ऑफिस में पहुंचकर आत्मदाह करने का प्रयास किया है । इस घटना से पुलिस महकमें में हड़कम्प मच गया । आनन फानन में मौके पर मौजूद पुलिस बल व एसएसपी भी उसे बचाने को दौड पड़े।

उपचार के दौरान किसान ने दम तोड़ दिया जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। एसएसपी ने थाना प्रभारी समेत तीन पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है।

मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के रसूलपुर बिलहरी गांव का है। जहां रहने वाले किशनपाल नाम के किसान की फसल को कुछ दिनों पूर्व गांव के ही कुछ दबंगों ने आग लगा दी थी।

शिकायत उसने थाने पर भी की लेकिन दबंगों की दबंगई खत्म नहीं हुई। आरोपियों ने उसके घर पर पहुंच कर बुजुर्ग किसान और उसके परिजनों के साथ मारपीट की।

इस मामले में कार्रवाई के लिए किसान कई दिनों से पुलिस के अधिकारियों के चक्कर लगा रहा था। लेकिन कोई कार्रवाई होते ना देख एसएसपी ऑफिस पहुंचा तब भी कार्रवाई नहीं हुई तो किसान ने आत्मघाती कदम उठा लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button