Amitabh Bachchan duplex flat to Kriti Sanon: बिग बी के घर किराये पर रहती ये एक्ट्रेस, हर महीने देती है इतना किराया !

अमिताभ बच्चन की गिनती बॉलीवुड के सबसे अमीर सेलेब्स में होती है। कुछ समय पहले उन्होंने बैंक को एक प्रॉपर्टी दी थी, जिसे लेकर वह काफी सुर्खियों में रहे थे।

अमिताभ बच्चन की गिनती बॉलीवुड के सबसे अमीर सेलेब्स में होती है। कुछ समय पहले उन्होंने बैंक को एक प्रॉपर्टी दी थी, जिसे लेकर वह काफी सुर्खियों में रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ को इस प्रॉपर्टी से लाखों का किराया मिलता था।

एक्ट्रेस ने किराए पर लिया बिग बी का फ्लैट

वहीं अगर किराए की बात करें तो बिग बी ने अपना घर भी किराए पर लिया है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस कृति सेनन बिग-बी की किराएदार हैं। एक्ट्रेस ने अंधेरी इलाके में अमिताभ बच्चन का डुप्लेक्स फ्लैट किराए पर लिया है। कृति ने यह घर करीब डेढ़ साल पहले किराए पर लिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने इस फ्लैट में रहने के लिए दो साल का एग्रीमेंट भी साइन किया है।

खबरों की मानें तो कृति सेनन ने भारी भरकम सिक्योरिटी मनी भी दी है, इतना ही नहीं हर महीने के हिसाब से एक्ट्रेस लाखों का रेंट भरती हैं। साल 2020 में अमिताभ बच्चन ने एक अंडर कंस्ट्रक्शन प्रॉपर्टी खरीदी थी जिसे उन्होंने साल 2021 में रजिस्टर कराया था।

https://www.instagram.com/reel/CnmPPqru__a/?utm_source=ig_web_copy_link

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ बच्चन ने 31 करोड़ रुपए में डुप्लेक्स लग्जरी फ्लैट खरीदा है। यह डुप्लेक्स मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित है। रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ बच्चन के इस फ्लैट का एक्ट्रेस कृति सेनन हर महीने 10 लाख रुपए किराया देती हैं।

12 महीने का दिया एडवांस

वहीं, कृति सेनन ने 60 लाख रुपए सिक्योरिटी के तौर पर दिए हैं। समझौता भी हो गया है। कृति सेनन ने इसे दो साल के लिए रेंट पर लिया है। आपको बता दें कि कुछ समय पहले अमिताभ बच्चन ने जुहू की संपत्ति स्टेट बैंक ऑफ इंडिया को किराए पर दी थी। बैंक ने इसके लिए 12 महीने का एडवांस दिया है, जो करोड़ों में बताया जा रहा है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button