निक्की तम्बोली ने की बोल्डनेस की हदें पार, तस्वीर शेयर करते हुए लिखा – अपने रिस्क पर….

निक्की तंबोली काफी फैशनिस्टा हैं जो अपने अनोखे फैशन सेंस से अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होती हैं।

निक्की तंबोली काफी फैशनिस्टा हैं जो अपने अनोखे फैशन सेंस से अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होती हैं। वह अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के कारण अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग का आनंद लेती हैं।

एम्बेलिश्ड एथनिक अटायर से लेकर आकर्षक बोल्ड मॉडर्न आउटफिट तक, Nikki उनके साथ एक्सपेरिमेंट करने से नहीं डरती हैं। निक्की तंबोली की पोशाकें बोल्ड, सुरुचिपूर्ण और अविश्वसनीय रही हैं।

निक्की तंबोली ने अपने नवीनतम फोटोशूट से एक बोल्ड अवतार में एक आश्चर्यजनक तस्वीर साझा करके इंटरनेट पर आग लगा दी। तस्वीर शेयर करते हुए निक्की ने लिखा, ‘माता-पिता की चेतावनी, अपने रिस्क पर मुझे देखो।’

तस्वीर में एक्ट्रेस को ब्लैक बॉडीसूट पहने हुए देखा जा सकता है जिसे उन्होंने रिप्ड जींस के साथ पेयर किया था। वह बिल्कुल आश्चर्यजनक लग रही थी क्योंकि उसने अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट करते हुए अपने बालों को खुला रखा था और लेंस के लिए पोज़ दिया था।

ग्लैम पिक्स के लिए, निकी ने स्मोकी आई शैडो, कोहल-लाइन्ड आइज़, न्यूड पिंक लिप्स, ब्लश्ड चीक्स, डेवी बेस, डार्क ब्रोज़, लैशेज पर मस्कारा और लाइट कॉन्टूरिंग का विकल्प चुना।

जैसे ही उसने तस्वीरें साझा कीं, प्रशंसकों ने उसके कमेंट सेक्शन में दिल और आग वाले इमोजी की भरमार कर दी। एक यूजर ने लिखा, ‘सो हॉट एंड सेक्सी’ जबकि एक अन्य फैन ने उन्हें ‘वाह सुपर्ब ब्यूटीफुल हॉटी’ कहा। तीसरे यूजर ने लिखा, ‘मैं मरने वाला हूं।’

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button