सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा, बोला गया घमंडी !

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा का अभी हाल ही में एयरपोर्ट से एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में तमन्ना और विजय वर्मा साथ में नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार्स अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा का विषय बैन जाते है वही एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा अपने अफेयर को लेकर बॉलीवुड की इंडस्ट्री और सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना हुए हैं। अफेयर की खबरों के बाद से कपल को कई इवेंट में साथ देखा गया है। अभी हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की शादी को लेकर भी दावे किए जा रहे थे, लेकिन अभी तक इसको लेकर कोई खास अपडेट नहीं आया है।

Vijay Varma-Tamannaah Bhatia had to ignore the fans, people trolled them  fiercely - विजय वर्मा-तमन्ना भाटिया को फैन को इग्नोर करना पड़ा भारी, लोगों  ने जमकर किया ट्रोल

सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए कपल

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा का अभी हाल ही में एयरपोर्ट से एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा साथ में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को लेकर तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल मामला ये है कि जब तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा एयरपोर्ट से निकलते हुए नजर आ रहे थे, एक फैन उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था, लेकिन कपल ने फैन को इग्नोर कर दिया। जिसके बाद तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Tamannaah Bhatia Accept Releationship With Vijay Verma Said He Is Someone I  Deeply Care About | Tamannaah- Vijay Relationship: तमन्ना भाटिया ने विजय  वर्मा संग रिश्ते को किया कंफर्म, बोलीं- 'वो मेरा

वायरल वीडियो पर तम्मना को बोला गया घमंडी

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लोग उन्हें घमंडी बता रहे हैं। तो वहीं फैंस कपल का बचाव करते हुए नजर आए। वायरल वीडियो में जहा कुछ लोग एंग्री रिएक्शंस दे रहे है वही तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा के फैंस उनका सपोर्ट करते हुए भी दिखाई दे रहे है। तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा का ये वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button