राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को दी मात, धोनी ने बताया ख़राब बल्लेबजी के कारण…

राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को तीन विकेट से हराकर सीजन की तीसरी जीत दर्ज की। 176 रनों का पीछा करते हुए, सीएसके ने इसे बहुत देर से...

राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को तीन विकेट से हराकर सीजन की तीसरी जीत दर्ज की। 176 रनों का पीछा करते हुए, सीएसके ने इसे बहुत देर से छोड़ा और एमएस धोनी और रवींद्र जडेजा के देर से ब्लिट्ज के बावजूद चार रनों से लक्ष्य से चूक गया।

बीच के ओवरों में आरआर स्पिनरों ने पीछा करने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया। सीएसके ने संदीप शर्मा का पीछा करते हुए सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ को जल्दी खो दिया क्योंकि वह 10 रन पर आउट हो गए। अजिंक्य रहाणे और डेवोन कॉनवे ने पारी को आगे बढ़ाने के लिए एक ठोस साझेदारी की। रहाणे 31 रन पर आउट हुए जबकि कॉनवे ने 50 रन बनाए। हालांकि, रविचंद्रन अश्विन और युजवेंद्र चहल ने अच्छी गेंदबाजी की।

धोनी ने मैच के बाद कहा, मुझे लगता है कि बीच में हमें कुछ और स्ट्राइक रोटेशन की जरूरत थी, स्पिनरों के लिए ज्यादा कुछ नहीं था लेकिन उनके पास अनुभवी स्पिनर थे और हम स्ट्राइक रोटेट नहीं कर पाए। यह इतना मुश्किल नहीं था और हार का कारण बल्लेबाज है। यह अच्छा था कि हम स्ट्राइकिंग डिस्टेंस (लक्ष्य के) तक पहुंच गए क्योंकि हम आखिरी जोड़ी थे।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button