Delhi: मनीष सिसोदिया ने पीएम मोदी को दी चुनौती, कहा- भाजपा दफ्तर के बगल वाले स्कूल का कर लें निरीक्षण !

राजधनी दिल्ली में केंद्र और राज्य सरकार के बीच तनातनी लगातार जारी है। दोनों ही पक्ष एक दूसरे पर हमला बोलने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते।

राजधनी दिल्ली में केंद्र और राज्य सरकार के बीच तनातनी लगातार जारी है। दोनों ही पक्ष एक दूसरे पर हमला बोलने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते। ऐसे में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने पीएम मोदी से कहा कि वह भाजपा दफ्तर के बगल में मौजूद दिल्ली के सरकारी स्कूल का निरीक्षण करने जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि देश की सबसे बड़ी पार्टी टुच्ची बातें कर रही है। कहा जा रहा है कि इतने कमरे क्यों बनवा दिए? भाजपा को दिक्कत यह है कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने इतने अच्छे कमरे बनवाएं हैं।

CVC रिपोर्ट को ठहराया गलत !

मनीष सीसोदिया ने कहा कि स्कूल निर्माण को लेकर CVC (Central Vigilance Commission) की रिपोर्ट गलत है। वास्तव में यह CVC की नहीं बल्कि भाजपा की रिपोर्ट है। उन्होंने कहा, मजदूर, ऑटो वाले जैसे आम लोगों के बच्चों के लिए अगर स्कूल बनाना घोटाला है तो मैं खूब घोटाले करूंगा। स्कूल तो भाजपा दफ्तर के बगल में ही है। पीएम मोदी, गृहमंत्री रोज अपने दफ्तर आते हैं, आकर स्कूल देख जाएं।

Related Articles

नई एक्साइज पॉलिसी को लेकर क्यों सवालों में हैं मनीष सिसोदिया, जानिए क्या लग  रहे आरोप? - Delhi LG orders CBI probe in excise policy manish Sisodia role  is under the scanner

केजरीवाल ने नहीं की जांच रिपोर्ट पर कार्रवाई !

आपको बता दें कि हाल ही में भाजपा नेता और प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा था कि दिल्ली सरकार के स्कूलों में कक्षाओं के निर्माण पर CVC की जांच रिपोर्ट पर सीएम केजरीवाल ने कोई कार्रवाई नहीं की है। स्कूलों में बच्चों के शौचालय को क्लासरूम के तौर पर गिना गया है। उन्होंने 1315 करोड़ रुपये के खर्च का हिसाब मांगते हुए कहा कि इतने पैसे कैसे खर्च किए गए?

अगर सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी कोई है तो वो मनीष सिसोदिया और आम आदमी पार्टी है: गौरव  भाटिया

टेंडर से ज्यादा पैसे खर्च करने का आरोप !

भाजपा ने AAP पर टेंडर से ज्यादा खर्च किए जाने का भी आरोप लगाया है। भाजपा का आरोप है कि टेंडर से 450 करोड़ रुपए ज्यादा कैसे खर्च किए गए। दरअसल, 2019 में भाजपा विधायक विजेंद्र गुप्ता ने दिल्ली सरकार के स्कूलों में कक्षाओं के निर्माण में गड़बड़ी को लेकर शिकायत की थी, जिसके बाद CVC की जांच की गई।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button