#’अक्षय कुमार’: ‘सस्पेंस से भरपूर’ फिल्म ‘कठपुतली’, हॉटस्टार पर हुई रिलीज !

'बॉलीवुड के एक्टर' (Bollywood actors) 'अक्षय कुमार' (Akshay Kumar) हर फ़िल्म में अपने नये किरदार में रोल (Role in Character) निभाते हुये अपना जलवा (Own fire) दिखाते हैं।

‘बॉलीवुड के एक्टर’ (Bollywood actors) ‘अक्षय कुमार’ (Akshay Kumar) हर फ़िल्म में अपने नये किरदार में रोल (Role in Character) निभाते हुये अपना जलवा (Own fire) दिखाते हैं। ऐसे में अक्षय के बैक टू बैक फिल्म रिलीज (Back to Back film release) करने का अंदाज फैंस को काफी पसंद (Andaz fans like it a lot) आया है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म हुई रिलीज 

बता दें कि फिल्म रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) के बाद अब वह एक और फिल्म लेकर आये हैं। थ्रिलर-सस्पेंस से भरपूर फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकि है। अक्षय इस फिल्म में एक पुलिस का किरदार निभाते हुये में नजर आए हैं।

अक्षय ने फिल्म का पोस्टर शेयर (Akshay shared the poster of the film) करते हुए लिखा है, ‘कभी कभी किलर को पकड़ने के लिए किलर की तरह सोचना पड़ता है।’ ऐसे में कठपुतली में अक्षय के साथ रकुल प्रीत सिंह, सरगुन मेहता समेत कई किरदार अहम किरदार (Important Role) निभाते हुए नजर आए हैं।

साइको सीरियल किलर है कहानी

अक्षय की यह स्टारर थ्रिलर फिल्म हैं। जो कसौली की खूबसूरत वादियों के एक साइको सीरियल किलर और उसको पकड़ने की तलाश में जुटे पुलिसवाले की कहानी सुनाती है।

आपको बता दें कि ‘हर थ्रिलर की कहानी की तरह कटपुतली’ (Puppet Like Thriller Story) की कहानी भी रहस्यमय तरीके से हो रहे मर्डर के साथ शुरू होती है। कसौली में हो रही मासूम किशोर लड़कियों की भीषण हत्याओं से लोग दहले हुए हैं। ऐसे में शांत शहर कसौली की स्थानीय पुलिस (Local Police) के पास इस तरह के अपराधों को सुलझाने के लिए कोई अनुभव नहीं है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button