फिल्म RRR को लेकर रेसुल पुकुट्टी का विवादित बयान, राम व भीम की कहानी को बताया ‘एक समलैंगिक प्रेमी कहानी’ !

ऑस्कर विजेता साउंड डिजाइनर रेसुल पुकुट्टी (Oscar-winning sound designer Resul Pookutty) ने सोमवार को निर्देशक एसएस राजामौली की ब्लॉकबास्टर फिल्म आरआरआर (RRR) के बारे में कुछ टिप्पणियां करके विवाद खड़ा कर दिया।

ऑस्कर विजेता साउंड डिजाइनर रेसुल पुकुट्टी (Oscar-winning sound designer Resul Pookutty) ने सोमवार को निर्देशक एसएस राजामौली की ब्लॉकबास्टर फिल्म आरआरआर (RRR) के बारे में कुछ टिप्पणियां करके विवाद खड़ा कर दिया। आरआरआर को ‘कचरा‘ कहने वाले एक ट्विटर उपयोगकर्ता के ट्वीट पर पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, रेसुल ने कहा कि फिल्म ‘एक समलैंगिक प्रेमी कहानी’ है। इसके बाद एक अन्य ट्वीट में उन्होंने आरआरआर में आलिया भट्ट के किरदार का मजाक उड़ाया, उन्होंने ट्वीट किया, “और @aliaa08 उस फिल्म का एक सहारा है।”

 

कोई अपराध नहीं था 

अपनी टिप्पणियों के लिए आलोचनाओं के घेरे में आने के बाद, पुकुट्टी ने अपने ट्वीट को यह कहकर खारिज कर दिया कि वे फिल्म के बारे में उनकी वास्तविक राय नहीं हैं। उन्होंने ट्वीट किया, “हां, मैंने केवल कुछ ऐसा उद्धृत किया जो पहले से ही सार्वजनिक डोमेन में था … कोई अपराध नहीं था …”।

मजाकिया अंदाज में थी अच्छी भावना

यह उल्लेखनीय है कि RRR में जूनियर एनटीआर और राम चरण के पात्रों के बीच के ब्रोमांस को अतीत में अंतरराष्ट्रीय दर्शकों के एक वर्ग द्वारा ‘गे रोमांस’ के रूप में माना जाता था।

 

 

 

 

उस समय, राम और भीम के बीच दोस्ती पर मजाकिया अंदाज में अच्छी भावना थी। हालाँकि, ऐसा लगता है कि रेसुल पुकुट्टी की टिप्पणियों ने कई लोगों को गलत तरीके से परेशान किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button