” मुझे जान से मार देने के लिए दुबई वा पाकिस्तान से लगातार कॉल आ रही है ” : जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी

कहा की इस संबंध में मेरे द्वारा भारत सरकार व उत्तर प्रदेश सरकार के माननीय प्रमुख सचिव मेल के माध्यम से सूचित कर दिया गया

उत्तर प्रदेश शिया वक्‍फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी ने आज उत्तर प्रदेश प्रमुख सचिव गृह को पत्र ( Letter ) लिखकर अपनी जान का खतरा होने की जानकारी दी है।

सुप्रीम कोर्ट में कुरान के विरोध याचिका दायर करके किया

उन्होंने पत्र में कहा है कि जैसा कि मैं आपको पूर्व में अवगत करा चुका हूं कि मुझे जान से मार देने के लिए दुबई वा पाकिस्तान से लगातार कॉल आ रही है। मुझे इस कारण धमकियां दी जा रही है कि मेरे द्वारा इस्लाम का जिहाद जो मानवता के लिए खतरा है। उसका खुलासा तथ्यों सहित अपनी किताब मोहम्मद में और माननीय सुप्रीम कोर्ट में कुरान के विरोध याचिका दायर करके किया था।

मुझे भद्दी भद्दी गालियां देते हुए जान से मार देने की धमकी दी

जिसके कारण पूरी दुनिया का कट्टरपंथी मुसलमानों आतंकी संगठन मुझे और मेरे परिवार को जान से मार देना चाहती हैं। ताकि दुनिया में कोई दूसरा व्यक्ति इस्लाम में जिहाद वा जुल्म का खुलासा करने की हिम्मत ना कर सके। कल रात मेरे व्हाट्सएप नंबर पर पाकिस्तान के नंबर +923530279949 से व्हाट्सएप का लाइव जिसमें मुझे भद्दी भद्दी गालियां देते हुए जान से मार देने व सर काटने की धमकी दी गई।

कार्रवाई किए जाने का अनुरोध किया

उसके बाद कॉल करने वाले ने तलवारों और लंबे लंबे छुरी चाकू का का प्रदर्शन करते हुए और सर काटने की बात कहते हुए एक वीडियो भी मेरे व्हाट्सएप नंबर पर भेजो। जो मैं आपको भेज रहा हूं। मुझे और मेरे परिवार को भयभीत किया जा रहा है। इस संबंध में मेरे द्वारा भारत सरकार व उत्तर प्रदेश सरकार के माननीय प्रमुख सचिव मेल के माध्यम से सूचित कर दिया गया है। साथ ही कार्रवाई किए जाने का अनुरोध किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button