लखीमपुर में हुआ बड़ा हादसा, बस और ट्रक की टक्कर से 8 लोगों की मौत, 25 घायल!

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में बुधवार सुबह बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में 8 लोगों की जान चली गई है, जबकि कई घायल बताए जा रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, लखीमपुर खीरी जिले के...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में बुधवार सुबह बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में 8 लोगों की जान चली गई है, जबकि कई घायल बताए जा रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, लखीमपुर खीरी जिले के ईसानगर थाना क्षेत्र के खमरिया थाना के समीप शारदा नदी के पुल पर दर्जनों यात्रियों को ले जा रही एक निजी बस की ट्रक से आमने-सामने टक्कर हो गयी.

8 की मौत, 2 दर्जन से अधिक घायल

इस हादसे में निजी बस में बैठे 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो दर्जन से अधिक लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. आपको बता दें कि, धौरहरा से करीब 50 यात्रियों को लेकर एक निजी बस सुबह करीब साढ़े सात बजे लखीमपुर आ रही थी, इसी दौरान ईसानगर थाना क्षेत्र के खमरिया थाना क्षेत्र के शारदा नदी के पुल पर लखीमपुर से बहराइच जा रहे ट्रक से टकरा गई।

बस और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर इतनी भयानक थी कि बस में बैठे आधा दर्जन से अधिक लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 2 दर्जन से अधिक लोगों की हालत गंभीर है. घटना की सूचना मिलने के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है. जिले के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button