दीपिका कक्कड़ के पहले पति की ‘इस’ हालत? तलाक के बाद बदल गई जिंदगी !

दीपिका कक्कड़ पिछले कुछ दिनों से सीरियल्स से दूर हैं। हालांकि, इसके बावजूद सोशल मीडिया पर दीपिका कक्कड़ की जबरदस्त फैन फॉलोइंग देखी जा सकती है।

दीपिका कक्कड़ पिछले कुछ दिनों से सीरियल्स से दूर हैं। हालांकि, इसके बावजूद सोशल मीडिया पर दीपिका कक्कड़ की जबरदस्त फैन फॉलोइंग देखी जा सकती है। दीपिका कक्कड़ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। दीपिका अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में अपडेट शेयर करते हुए काफी गुस्से में नजर आती हैं।
Bigg Boss 12: तो क्या इस कारण टूट गई थी दीपिका कक्कड़ की पहली शादी? |  Jansatta

शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल सकी

दीपिका कक्कड़ पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। हालांकि, दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की यह पहली शादी नहीं है। दीपिका कक्कड़ ने शोएब इब्राहिम से शादी करने से पहले शादी की थी।शोएब इब्राहिम से पहले दीपिका कक्कड़ की शादी रोनक सैमसन से हुई थी। हालांकि, उनकी शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल सकी।

दीपिका कक्कड़ इस्लाम अपना रही हैं, अपने परिवार का अनादर करने वाले ट्रोल्स  से लड़ रही हैं; वह समय जब शोएब इब्राहिम और वह हर सुख-दुख में एक ...

शोएब के लिए इस्लाम भी कबूल

कहा जाता है कि दीपिका कक्कड़ ने रौनक सैमसन से तलाक ले लिया है। दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की पहली मुलाकात सीरियल के सेट पर हुई और उन्हें प्यार हो गया।दीपिका कक्कड़ शोएब इब्राहिम से शादी के बाद खुशहाल जिंदगी बिताती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने शोएब के लिए इस्लाम भी कबूल कर लिया है। कहा जाता है कि दीपिका कक्कड़ से तलाक के बाद रौनक सैमसन को अपनी जिंदगी में बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं, कहा तो यह भी जा रहा है कि वह अब काम भी नहीं कर रहे हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button