punjabi singer ranjit sidhu suicide: मशहूर पंजाबी रंजीत सिद्धू ने की आत्महत्या, रेलवे ट्रैक के पास मिला शव !

मनोरंजन जगत से एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है। मशहूर पंजाबी लोक गायक रंजीत सिद्धू की आत्महत्या की घटना सामने आई है।

मनोरंजन जगत से एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है। मशहूर पंजाबी लोक गायक रंजीत सिद्धू की आत्महत्या की घटना सामने आई है। इस संबंध में अधिक जानकारी यह है कि शुक्रवार की रात रेलवे ट्रैक के पास एक शव मिला था। पुलिस जांच में पता चला कि शव रंजीत सिद्धू का है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए जीआरपी एसआई जगविंदर सिंह और जीआरपी नरदेव सिंह ने बताया कि रात को रेलवे ट्रैक से एक शव मिला था जिसे पहचान के लिए जीआरपी चौकी में रखा गया था और आज उसकी पहचान हो गई। यह रंजीत सिधू का है।

रिश्तेदारों से थे परेशान

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणजीत सिंह का अपने रिश्तेदारों से काफी झगड़ा होता था। इस बारे में रंजीत सिद्धू की पत्नी ने कहा कि उनके पति का अपने रिश्तेदारों से झगड़ा होने लगा था। उसके रिश्तेदार उसे परेशान कर रहे थे। वे उसे लगातार परेशान कर रहे थे। रिश्तेदारों की प्रताड़ना से तंग आकर रंजीत ने आत्महत्या कर ली। कुछ समय पहले उसने एक लड़की से शादी की थी। तभी से उसका अपने रिश्तेदारों से झगड़ा चल रहा था।

इस मौके पर जीआरपी के नरदेव सिंह ने बताया कि इसके तहत कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button