Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर, डॉक्टर्स ने दिया जवाब !

मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता राजू श्रीवास्तव पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। 10 अगस्त 2022 को दिल का दौरा पड़ने के बाद राजू को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता राजू श्रीवास्तव पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। 10 अगस्त 2022 को दिल का दौरा पड़ने के बाद राजू को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कॉमेडियन साउथ दिल्ली के एक जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए गिर पड़े। उन्हें उनके ट्रेनर द्वारा अस्पताल ले जाया गया और उन्हें सीपीआर दिया गया और उसके बाद एंजियोप्लास्टी की गई। उनके दोस्त लगातार उनके फैन्स को उनकी सेहत के बारे में जानकारी देते रहे हैं। कॉमेडियन सुनील पाल द्वारा साझा किए गए नवीनतम वीडियो के अनुसार, उन्होंने लोगों से कॉमेडियन के लिए प्रार्थना करने के लिए कहा क्योंकि उनकी हालत अच्छी नहीं है।

13 अगस्त 2022 को राजू के परिवार ने उनके स्वास्थ्य की स्थिति पर एक अपडेट देने के लिए एक बयान जारी किया और कहा कि वह स्थिर हैं और किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान न देने का अनुरोध किया।

राजू की हालत में हो रहे थे सुधार

16 अगस्त को राजू के मैनेजर नयन सोनी ने कॉमेडियन के स्वास्थ्य की जानकारी साझा की और बताया कि उनकी हालत में सुधार हो रहा है। पीटीआई की एक रिपोर्ट में, नयन ने बताया कि राजू की हालत धीरे-धीरे बेहतर हो रही है और वह इलाज पर प्रतिक्रिया दे रहा है। उन्होंने यह भी साझा किया कि राजू अब अपने शरीर के अंगों को थोड़ा सा हिला सकता है। देश के चहेते कॉमेडियन के बारे में अधिक जानकारी साझा करते हुए, नयन ने कहा कि राजू अभी भी आईसीयू में है और वेंटिलेटर पर है और डॉक्टरों ने उन्हें सूचित किया है कि उसे होश में आने में लगभग एक सप्ताह का समय लगेगा।

कॉमेडियन की हालत पर डॉक्टर ने दिया जवाब

कॉमेडियन सुनील पाल द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, वह भावुक हो गए थे क्योंकि उन्होंने साझा किया था कि राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर है। उन्होंने लोगों से उनके लिए प्रार्थना करने को कहा क्योंकि डॉक्टर भी अब कुछ नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने बताया कि राजू के दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है। उन्होंने प्रशंसकों से उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने का आग्रह किया।

 

पेशेवर मोर्चे पर, राजू श्रीवास्तव ने “मैंने प्यार किया”, “बाजीगर”, “बॉम्बे टू गोवा” और “आमदानी अठानी खारचा रुपैया” जैसी हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है। वह फिल्म विकास परिषद उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष भी हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button