Shraddha Murder Case: आफताब की पुलिस हिरासत 5 दिन और बढ़ी, कोर्ट के बाहर वकीलों ने सजा के लिए किया प्रदर्शन !

दिल्ली की एक अदालत ने गुरुवार को आफताब अमीन पूनावाला की पुलिस हिरासत पांच दिन और बढ़ा दी। पूनावाला को अपने लिव-इन प्रेमी...

दिल्ली की एक अदालत ने गुरुवार को आफताब अमीन पूनावाला की पुलिस हिरासत पांच दिन और बढ़ा दी। पूनावाला को अपने लिव-इन प्रेमी श्रद्धा वाकर की हत्या करने और उसके शरीर को 35 टुकड़ों में बांटने के आरोप में हिरासत में लिया गया था।

उनके जीवन और सुरक्षा संबंधी चिंताओं पर अदालत के विचार के बाद, पूनावाला को वस्तुतः साकेत जिला अदालत के समक्ष लाया गया था। आरोपियों के लिए मौत की सजा की मांग को लेकर वकीलों के एक बड़े समूह ने कथित तौर पर एक अदालत कक्ष के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। दिल्ली पुलिस के इस तर्क के आधार पर कि पूनावाला जांच का पालन नहीं कर रहा था, अदालत ने बुधवार को उसका नार्को टेस्ट कराने की मंजूरी दे दी।

उसे एक दिन पहले पुलिस द्वारा दक्षिणी दिल्ली के छतरपुर घर में भी ले जाया गया था, जहां उसने अपराध को फिर से अंजाम देने के लिए वाकर के साथ साझा किया था। सूत्रों के मुताबिक, पूनावाला ने गुप्तचरों को बताया कि वह 22 मई को घर से निकली थी, जब उसने पहली बार उसे पूछताछ के लिए बुलाया था।

एक सूत्र ने कहा, “हालांकि, भले ही पूनवाला ने दावा किया कि उसने केवल उसका फोन चुराया है, उसकी संपत्ति अभी भी निवास पर थी। इसके अलावा, उसने दावा किया कि उसके जाने के बाद से उन्होंने बात नहीं की थी”।

गहन पूछताछ और उसके इंस्टाग्राम अकाउंट जैसे डिजिटल सबूतों के इस्तेमाल के जवाब में, जिसने महरौली क्षेत्र के स्थान का खुलासा किया, जांचकर्ता आखिरकार इस निष्कर्ष पर पहुंचे कि पूनावाला ने पीड़िता की हत्या की थी और फिर उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया था। 12 नवंबर को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। …

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button