TMC विधायक के बिगड़े बोल कहा, यदि बीजेपी बांस लाएगी तो हम कुल्हाड़ी लेकर आएंगे!

बंगाल के कूचबिहार की सीताई सीट से तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के विधायक जगदीश वर्मा का आपत्तिजनक बयान सामने आया है....

बंगाल के कूचबिहार की सीताई सीट से तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के विधायक जगदीश वर्मा का आपत्तिजनक बयान सामने आया है. जगदीश वर्मा ने पार्टी के एक कार्यक्रम में कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी बांस लेकर मैदान में आती है तो हम कुल्हाड़ी लेकर मैदान में उतरेंगे और खूब खेलेंगे.

जगदीश वर्मा ने स्कूल परिसर में आयोजित एक पार्टी कार्यक्रम में कहा है कि भाजपा नेता दिलीप घोष पंचायत चुनाव में नामांकन दाखिल करने के लिए लाठी और बांस लेकर पंचायत चुनाव में जाएंगे. अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ‘अगर आप लोग लाठी और बांस लाते हैं, तो क्या टीएमसी के पास ताकत नहीं है? क्या तृणमूल के घर में बांस नहीं है? बीजेपी अगर बांस की बात करती है और इलाके में अशांति पैदा करती है तो हमारे घरों में भी बांस और कुल्हाड़ी हैं. बीजेपी के लोग ध्यान से सुनते हैं। हम 2023 के पंचायत चुनाव में पूरी ताकत से लड़ेंगे। हम ऑल आउट बल्लेबाजी करेंगे और सभी 106 पंचायत सीटों पर जीत हासिल करेंगे।

ममता के मंत्री ने भी दिया भड़काऊ बयान:-

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले उत्तर बंगाल से तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के मंत्री उदयन गुहा का भी भड़काऊ बयान सामने आया था. कुछ दिन पहले बीजेपी के नबन्ना अभियान के बाद उदयन गुहा ने धमकी दी थी कि बीजेपी के लोगों ने बांस पकड़ा तो हम उन्हें बांस की गर्मी देंगे.

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button