Yogi Adityanath On Lulu Mall: माहौल बिगाड़ने वालों योगी की ये चेतावनी सुन लो !

प्रदेश का माहौल खराब करने वालों को साफ़ और सीधे शब्दों में कहा की अगर माहौल ख़राब किया तो ..

सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ(Yogi Adityanath) ने प्रदेश का माहौल खराब करने वालों को साफ़ और सीधे शब्दों में कहा की अगर माहौल ख़राब किया तो ठीक नहीं होगा।

इस वक़्त उत्तर प्रदेश में माहौल क्या है ये किसी से छुपा नहीं है चाहे वो लुलु मॉल पर उपजा विवाद हो, कांवड़ यात्रा में लापरवाही हो या फिर सरकारी विभाग में भ्रष्टाचार का मामला लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सब को ठीक करना आता है. सोमवार को सभी डीएम, एसपी, कमिश्नर और उच्च अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक में मुख्यमंत्री ने सबको चेतावनी दी है।

Related Articles

योगी आदित्यनाथ(Yogi Adityanath) ने कहा लूलू मॉल में जिन्होंने भी धार्मिक एंगल देने की कोशिश की है चाहे वो नमाज पढ़ने वाले हो या फिर सुन्दर कांड का पाठ करने के लिए प्रदर्शन करने वाले हो। योगी आदित्यनाथ ने एक भी बार में सभी को लपेटे में लेते हुए सीधे और साफ़ शब्दों में कहा है की अगर माहौल ख़राब करने की कोशिश हुई तो किसी को नहीं बक्शा जाएगा।

माॅल को राजनीति का अड्डा ना बनाया जाए-

लुलु मॉल में उपजे विवाद के बीच योगी आदित्यनाथ(Yogi Adityanath) ने कहा कि नए मॉल को राजनीति का अड्डा बना दिया है । उसके नाम पर प्रदर्शन हो रहे है और बेमतलब की बयानबाजी हो रही है इसको बिलकुल बर्दास्त नहीं किया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा सड़क पर किसी भी तरह की पूजा या प्रार्थना नहीं होगी. सरकार ने जो व्यवस्था बनाई है उसका सबको पालन करना चाहिए. अगर कोई नियम तोड़ेगा या कानून को अपने हाथ में लेने की कोशिश करेगा तो उससे सख्ती से निपटा जाएगा.

बता दें कि 10 जुलाई को लुलु मॉल का उद्घाटन हुआ चंद रोज बाद ही मॉल के अंदर कुछ शरारती तत्वों ने नमाज पढ़ी फिर उसका वीडियो वायरल हुआ . जिसके बाद इसको लेकर जमकर बवाल हुआ फिर हिंदूवादी संगठन के लोग हनुमान चालीसा पढ़ने पर अड़ गए. जिसके बाद 2 दिन तक जमकर बवाल हुआ. लेकिन अब मुख्यमंत्री ने खुद मोर्चा संभाला है और उन सभी को चेतावनी दे दी है की बस अब बहुत हुआ।

अधिकारियों पर सख्त योगी –

दूसरी तरफ सीएम ने बैठक में कन्नौज में हुई हिंसक घटना का भी जिक्र किया कि इस मामले में अधिकारियों को भी चेतावनी दे दी की किसी भी प्रकार की लापरवाही हो उसे स्वीकारा नहीं जाएगा. मुख्यमंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये अधिकारियों से बात करते हुए अमरोहा में कांवड़ यात्रियों के साथ हुई दुर्घटना का भी जिक्र किया.

नूपुर शर्मा की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में आज होगी सुनवाई , कहा- कोर्ट की सख्त टिप्पणी से और बढ़ गया जान को खतरा

मुख्यमंत्री ने कहा यूपी के अमरोहा में नेशनल हाईवे 9 पर दो 2 बाइक सवार कांवड़ियों को एक रोडवेज बस ने टक्कर मार दी थी, इस हादसे में दोनों कांवड़ियों की मौत हो गई. जिसके बाद गुस्साए कावड़ियों ने रोडवेज बस में तोड़फोड़ की थी. सीएम योगी आदित्यनाथ ने खुद इस घटना पर पुलिस की लापरवाही बताई और कहा की पुलिस इस बात का खास ख्याल रखे की दुबारा ऐसी घटना न हो।

गौरतलब है की योगी आदित्यनाथ लगातार कानून व्यवस्था को लेकर तत्पर दिखाई देते है उनके कानून व्यस्था मॉडूल की तारीफ पूरे देश में होती है खुद प्रधानमंत्री योगी आदित्यनाथ(Yogi Adityanath) की तारीफ कर चुके है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button