#चढ़ा हत्थे : नूपुर शर्मा का सिर कलम करने की धमकी देने वाला खादिम हुआ गिरफ्तार !

इस मामले में अजमेर शरीफ दरगाह खादिम सलमान चिश्ती द्वारा की गई भड़काऊ टिप्पणी का एक वीडियो क्लिप वायरल हुआ था

भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा पर भड़काऊ टिप्पणी करने के आरोप में अजमेर दरगाह के एक खादिम को गिरफ्तार किया गया है।

वीडियो जारी करते हुए भड़काऊ बयान दिया

खादिम सलमान चिश्ती ने निलंबित भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा के सिर पर इनाम रखा था। खादिम ने इससे पहले एक वीडियो जारी करते हुए भड़काऊ बयान दिया था। जिसके बाद पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए उसका पता लगाने की कोशिश कर रही थी।

सिर पर इनाम रखते हुए आपत्तिजनक बातें कही

दरअसल, पैगंबर मोहम्मद के बारे में नूपुर शर्मा की टिप्पणी पर पूरे देश सहित खाड़ी देशों में जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया था। इस मामले में अजमेर शरीफ दरगाह खादिम सलमान चिश्ती द्वारा की गई भड़काऊ टिप्पणी का एक वीडियो क्लिप वायरल हुआ था। जिसमें खादिम चिश्ती ने नुपुर शर्मा के सिर पर इनाम रखते हुए आपत्तिजनक बातें कही थी।

सब कुछ कुर्बान करने को तैयार

राजस्थान की अजमेर पुलिस सोमवार रात इसी नोट पर प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से सलमान चिश्ती की तलाश कर रही थी। वायरल वीडियो में अजमेर दरगाह खादिम सलमान चिश्ती ने बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के सिर पर इनाम डालते हुए कहा था कि वह सब कुछ कुर्बान करने को तैयार हैं।

जहर उगलते हुए नज़र आ रहा था

करीब दो मिनट 50 सेकेंड तक चले इस वीडियो में खादिम सलमान चिश्ती नूपुर शर्मा को खुलेआम धमकाते और उनकी धार्मिक भावनाओं का हवाला देते हुए जहर उगलते हुए नज़र आ रहा था। सलमान चिश्ती का बयान राजस्थान के बिगड़ते माहौल को और खराब करने वाला था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button