क्या बारिश फेर सकती है आज मैच पर पानी, जाने पूरी खबर !

चिन्नास्वामी स्टेडियम में न्यूजीलैंड का मुकाबला श्रीलंका से होगा। न्यूजीलैंड के लिए सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए आज का मैच बेहद अहम है।

वर्ल्ड कप में आज बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में न्यूजीलैंड का मुकाबला श्रीलंका से होगा। न्यूजीलैंड के लिए सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए आज का मैच बेहद अहम है। लेकिन बेंगलुरु का मौसम जीत की राह में रोड़ा बन सकता है। क्यों? मौसम विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि 86 फीसदी बादल छाए रह सकते हैं। वहीं, बारिश की 90 फीसदी और तूफान की 54 फीसदी संभावना है।’ यानी माना जा रहा है कि बारिश कीवी सेना के सारे मंसूबों पर पानी फेर सकती है। अगर बारिश के कारण यह मैच रद्द हुआ तो न्यूजीलैंड विश्व कप से बाहर हो जाएगा।

NZ vs SL World Cup Dream11 Prediction - Tips By Experts

आज का मैच जीतना मुश्किल

वहीं बेंगलुरु की पिच बल्लेबाजी के लिए काफी अच्छी है। मैदान छोटा होने के कारण दौड़ने का अवसर मिलेगा। माना जा रहा है कि आज बारिश को छोड़कर एक बेहतरीन ‘हाई स्कोरिंग’ मैच होने की संभावना है। न्यूजीलैंड ने पिछले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 400 रन बनाए, लेकिन डकवर्थ लुईस के कारण उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

ध्यान दें कि इस समय न्यूजीलैंड और श्रीलंका दोनों ही टीमें दबाव में हैं। पहले चार मैच जीतकर न्यूजीलैंड टेबल टॉपर थी। लेकिन लगातार चार मैच हारने के बाद सेमीफाइनल की राह लगभग मुश्किल हो गई। हालाँकि संभावना अभी भी है। न्यूजीलैंड इससे लड़ रहा है, तो आज का मैच जीतना ही नहीं विलियमसन को भी बड़े अंतर से जीतना होगा।

Sri Lanka romp to big win as England suffer fourth loss

8 मैच खेलने के बाद उन्हें 2 में जीत और 6 में हार मिली

साथ ही, अगले मैच में पाकिस्तान का नतीजा कीवी सेना के मुकाबले के अगले अध्याय यानी सेमीफाइनल में जाने पर भी निर्भर करता है। पाकिस्तान के अलावा अफगानिस्तान क्यों बन सकता है विलियमसन की राह का कांटा? उनके भी 8 अंक हैं और यहां भी नेट रन रेट का खेल है। वहीं, श्रीलंका पहले ही मुकाबले से बाहर हो चुका है। 8 मैच खेलने के बाद उन्हें 2 में जीत और 6 में हार मिली है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button