इतना धासूं आईडिया तो एलोन मस्क को भी नहीं आया होगा

ऑटो में घर से बकरीद की नमाज अदा करने आये इतने लोग की हैरान रह गए अधिकारी

ऑटो रिक्शा अक्सर हमें शहरों में इधर उधर जाने के लिए टैक्सी के रूप में मिल जाता है. ऑटो रिक्शा पर ट्रेवल करना एक सुखद आनद है लेकिन वो सिर्फ तब तक जब उसमे उतने ही लोग बैठे जितने लोग बैठ सकते है लेकिन ऑटो ड्राइवर कहा मानने वाले है उनका बस चले तो ऑटो की छत्त पर भी सीट लगवा कर 3 4 सवारी और बिठा ले।

लकिन अगर आपसे कोई पूछे कि आपने सीएनजी से चलने वाले तीन पहिया ऑटो में कितने सवारियों को बैठे सकते है. जाहिर है आपका जवाब तीन, चार या बहुत अधिक तो 5 सवारियों का होगा मान लीजिये एडजस्ट करके 6 भी बैठ जाए लेकिन नहीं हम आपको एक ऐसे ऑटो के बारे में बताएंगे जिसने बस को फेल कर दिया है। सोशल मीडिया पर ऑटो रिक्शा चालक के महान कारनामे का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख जो आपको हैरान परेशान दोनों हो जाएंगे।

Related Articles

एक ऑटो रिक्शा तेज गति से जा रहा था पुलिस को कुछ अजीब लगा तो पुलिस ने बीच रास्ते में ऑटो रुकवा दिया उसके बाद फिर जो हुआ उसे देख आम आदमी छोड़िये अधिकारी भी हैरान रह गए. ऑटो रुका पुलिस ने बैठे लोगों को उतरने को कहा और फिर जब वो उतरे तो वह खड़े अधिकारी बस देखते रहे और सोचते रहे की आखिर कैसे। दरअसल ऑटो रिक्शा में 1 -2 लोग नहीं बल्कि 27 लोग सवार थे.जी हाँ 27 यानि 27 . अब इतना दूर का तो एलोन मस्क ने भी नहीं सोचा होगा की लाओ 27 लोगों के बैठने वाला ऑटो बनाया जाए.

वीडियो देखिये –

एक एक करके जैसे लोग उतर रहे है उससे पुलिस तो हैरान हुई है सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जो लोग इसे देख रहे है वो भी हैरान हो रहे है की भाई ऐसी टेक्नोलॉजी तो नासा के पास भी नहीं है की 3 सीट वाली ऑटो पर 27 लोगों को बिठा दे।

खैर ये पूरा कारनामा सिर्फ यूपी वाले ही कर सकते है दरअसल ये पूरा वीडियो यूपी के फतेहपुर जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र का है। जानकारी मिली कि ऑटो सवार महरहा के रहने वाले हैं, सभी लोग घर से बकरीद की नमाज अदा करने बिंदकी आए थे। फ़िलहाल पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए ऑटो रिक्शा को सीज करके थाने भेज दिया है। और मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

वहीँ सोशल मीडिया पर भी लोग इस वायरल वीडियो पर जमकर टिप्पड़ियां कर रहे है एक यूजर ने लिखा की सोचिये इन 27 लोगों ने एक ऑटो में बैठ कर कितना तेल बचाया होगा और तेल बचा तो वातावरण में प्रदूषण नहीं हुआ। एक यूजर ने लिखा की ड्राइवर को तो अवार्ड देना चाहिए। आपको बता दें की लगातार लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे है।

गौरतलब है की यातायात नियमों के मुताबिक, बाइक पर दो और ऑटो में ज्यादा से ज्यादा चार लोग बैठ सकते हैं लेकिन इस कारनामे ने तो बस को भी फेल आकर दिया है।

Written By- आदर्श

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button