Shaheed Kapoor के हाथ लगी माइथोलॉजिकल मूवी, जल्द शुरू होगी शूटिंग !

बॉलीवुड में एक और माइथोलॉजिकल मूवी बनने की तयारी शुरू हो गई है। बॉलीवुड फिल्म कबीर सिंह स्टार शाहिद कपूर को लेकर एक बड़ी खबर हाथ लगी है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में माइथोलॉजिकल मूवी जब भी बनी है तो दर्शको ने उन्हें काफी हद तक पसंद भी किया है। वही अब बॉलीवुड में एक और माइथोलॉजिकल मूवी बनने की तयारी शुरू हो गई है। बॉलीवुड फिल्म कबीर सिंह स्टार शाहिद कपूर को लेकर एक बड़ी खबर हाथ लगी है। फिल्म स्टार शाहिद कपूर अपनी अगली फिल्म में एक पौराणिक किरदार निभाने वाले हैं।

Shahid Kapoor to play Ashwatthama in Jackky Bhagnani's upcoming movie:  शाहिद कपूर के हाथ लगी बिग बजट माइथोलॉजिकल मूवी, इस दिन से शुरू होगी शूटिंग  - Entertainment News

माइथोलॉजिकल मूवी में अश्वथामा का किरदार

फिल्म स्टार शाहिद कपूर अपनी अगली माइथोलॉजिकल मूवी में अश्वथामा का किरदार निभाने वाले हैं। मूवी के निर्माता वाशु भगनानी और जैकी भगनानी हैं। जो इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट को लेकर तैयारियों में लगे हुए हैं। इस बिग बजट बॉलीवुड मूवी को पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जाना वाला है। मूवी में अश्वथामा के किरदार के लिए एक्टर शाहिद कपूर को अप्रोच किया गया है। जिन्होंने ये ऑफर स्वीकार कर लिया है।

Shahid kapoor upcoming movies new project of shahid kapoor now karna of  mahabharata will be done | New Film: शाहिद कपूर के हाथ लगी बड़ी फिल्म,  'महाभारत' के दानवीर कर्ण बने आएंगे

प्री-प्रोडक्शन फेज में हैं मूवी

इस बिग बजट प्रोजेक्ट में शाहिद कपूर की एंट्री हो चुकी है। इतना ही नहीं, निर्माताओं ने फिल्म की स्क्रिप्ट भी लॉक कर ली है। हालांकि अभी तक इसका निर्माताओं ने आधिकारिक ऐलान नहीं किया है। मूवी इस वक्त प्री-प्रोडक्शन फेज में हैं। जबकि, इसकी शूटिंग अगले साल अगस्त महीने से शुरू होने का अनुमान है।

Shahid Kapoor revealed that he had to stop Jersey shooting for 2 months due  to lip injury | प्रैक्टिस सेशन में शाहिद कपूर के होंठ पर लगी थी बॉल, 25  टांके लगने

शाहिद कपूर के फैंस का उत्साह डबल

ये कहानी द्रोणाचार्य के बेटे और महान क्षत्रिय अश्वथामा की है जिसे भगवान शिव ने अमर होने का वरदान मिला था। शाहिद कपूर के फैंस का उत्साह इस खबर के बाद सांतवे आसमान पर है। ‘वाशु भगनानी और जैकी भगनानी इस महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट को इस साल के शुरुआत से ही बना रहे हैं। ये दर्शकों को ऐसा अनुभव देगी जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखा होगा।

Shahid Kapoor Film: जल्द ही अश्वत्थामा के किरदार में नजर आएंगे शाहिद कपूर,  इस दिन से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग - Shahid Kapoor Film Shahid Kapoor will  soon be seen in

दूसरी इंडस्ट्री से भी एक्टर्स की कास्टिंग

इस मूवी में भारतीय सिनेमा की दूसरी इंडस्ट्री से भी एक्टर्स की कास्टिंग होगी। इस मूवी को विजुएली अपीलिंग बनाने के लिए हैवी वीएफएक्स वर्क पर काम किया जाएगा। जिसे ग्लोबल वीएफएक्स टीम से करवाया जाएगा। शाहिद कपूर ने पहले ही इस फिल्म को साइन कर लिया है और वो जल्दी ही मूवी के लिए इंटेंस वर्कआउट कर अश्वथामा के किरदार के अनुरुप अपनी बॉडी तैयार करेंगे।’

Immortal of Ashwatthama: अश्वत्थामा का किरदार निभायेगे शाहिद कपूर!

कोरोना काल के बाद ठप्प पड़ मूवी

इस मूवी का मेकर्स ने मेगा ऐलान भी कर दिया था। इस मूवी को फिल्म स्टार विक्की कौशल के साथ बनाने वाले थे। इसी कहानी पर इससे पहले ‘उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ के निर्देशक आदित्य धर ने मूवी का ऐलान किया था। कोरोना काल के बाद ये मूवी ठप्प पड़ गई। कोरोना काल के बाद फिल्ममेकर्स ने इसे दोबारा रिवाइव करनी की कोशिश की लेकिन बजट की वजह से मूवी आगे नहीं बढ़ पाई।

The Immortal Ashwatthama || अश्वत्थामा जिंदा है || The Great Warriors Of  Mahabharata - YouTube

बजट की वजह से नहीं बन पाई मूवी

कोरोना काल के बीच आदित्य धर अपनी कहानी को लेकर कई मेकर्स के पास गए। लेकिन बजट की वजह से ये मूवी नहीं बन पाई। इस मूवी से विक्की कौशल को हटाने तक की खबर सामने आई थी। हालांकि इसके बाद भी फिल्म अभी तक आगे नहीं बढ़ सकी है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button