रणवीर सिंह की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में एंट्री हुई पक्की, किरदार को लेकर चर्चा !

आलिया भट्ट और रणबीर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र 2' में रणवीर सिंह की एंट्री अब पक्की मानी जा रही है। रणवीर फिल्म में देव का किरदार निभाने वाले है।

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने साल 2022 में बड़े पर्दे पर धमाल मचा दिया था। मेकर्स ने फिल्म रिलीज के कुछ दिनों बाद ही ‘ब्रह्मास्त्र’ के आगले पार्ट को लेकर अधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी थी।बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था।

Brahmastra 2': After Ranbir Kapoor-Alia Bhatt, Deepika Padukone-Ranveer  Singh to star in second part?

रणवीर सिंह की फिल्म में एंट्री हुई पक्की

फिल्म से रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का नाम भी जुड़ने लगा था। अब रणवीर सिंह की फिल्म में एंट्री पक्की मानी जा रही है। बताया जा रहा था आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ-साथ फिल्म के अगले भाग में दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह भी नजर आने वाले है।

Deepika Padukone & Ranveer Singh To Star In Brahmastra 2 After Ranbir  Kapoor, Alia Bhatt

देव के किरदार में नज़र आएँगे रणवीर

फिल्म की शुरूआत साल 2025 से होने वाली है। आलिया भट्ट और रणबीर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में रणवीर सिंह की एंट्री अब पक्की मानी जा रही है। रणवीर सिंह इस फिल्म में देव का किरदार निभाने वाले है।अभी रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डॉन 3’ को लेकर बिजी है। लेकिन आपको बता दें कि फिल्म में रणवीर सिंह की एंट्री को अभी तक कोई अधिकारिक खबर सामने नहीं आई है।

Ranveer Singh To Play Dev In Brahmastra Sequel? Check Out Other Casting  Surprises For The Flick

रणवीर सिंह के किरदार को लेकर चर्चा

अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के अलगे पार्ट को लेकर एक बार फिर चर्चा शुरू हो गई है। रणवीर सिंह ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र 2’ साइन कर लिया है। रणवीर सिंह के किरदार को लेकर काफी बातें हो रही है।

Brahmastra Part Two DEV || Ranveer Singh || Deepika Padukone || Fanmade  Poster - YouTube

‘ब्रह्मास्त्र 2’ के साथ-साथ ‘ब्रह्मास्त्र 3’ की अनाउंसमेंट

अयान मुखर्जी ने ‘ब्रह्मास्त्र 2’ के साथ-साथ ‘ब्रह्मास्त्र 3’ की भी अनाउंसमेंट की थी।लेकिन इन दोनों को लेकर बाद में कोई अपडेट नहीं आया।आलिया भट्ट और रणबीर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र 2’ से रणवीर सिंह के अलावा ‘केजीएफ’ यश के साथ-साथ ऋतिक रोशन का नाम भी जुड़ चुका है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button