आमिर खान ने किया एक बड़ा खुलासा

आमिर ने खुलासा किया कि कहानी राज कपूर के जीना इसी का नाम है गाने से प्रेरित थी।14 साल पहले 'लाल...' में काम करना शुरू किया था, काफी सफर रहा

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की महत्वाकांक्षी परियोजना लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। लेकिन, क्या आप जानते हैं? अभिनेता लगभग 14 वर्षों से फिल्म पर काम कर रहे हैं। हां, आपने उसे सही पढ़ा है! आमिर ने अपने पॉडकास्ट में आगामी फिल्म के बारे में क्या कहा,

आमिर खान ने अपने पॉडकास्ट ‘लाल सिंह चड्ढा की कहानियां’ में खुलासा किया कि उन्होंने 14 साल पहले फिल्म पर काम करना शुरू किया था। उन्होंने कहा, “जून-जुलाई में,  14 साल पूरे हो जाएंगे, जब से हमने इसे शुरू किया है। यह काफी यात्रा रही है। पहले कुछ साल, हम अधिकारों के पीछे भाग रहे थे,” उन्होंने कहा। यह 1994 में आई अमेरिकी फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की रीमेक है।

लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि यह फिल्म एक दशक से अधिक समय से पाइपलाइन में है। अपने पहले पॉडकास्ट में, जिसका शीर्षक लाल सिंह चड्ढा की कहानी है उन्होंने कहा, “जून-जुलाई में, जब से हमने इसे शुरू किया है, फिल्म 14 साल पूरे कर लेगी। यह काफी यात्रा रही है। पहले कुछ साल, हम फिल्म के अधिकारों के पीछे भाग रहे थे,”

उन्होंने फिल्म के बीटीएस क्षणों, फिल्म के निर्माण, संगीत और अन्य दिलचस्प विवरणों पर भी चर्चा की। फिल्म के पहले गाने के गीतात्मक वीडियो के बारे में बात करते हुए, आमिर ने कहा, “मैं चाहता था कि लोग प्रीतम और अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा बनाए गए गीत को सुनें। हमें गायकों पर भरोसा है कि उन्होंने जो कुछ भी बनाया है, उसे जरूरत नहीं है फिल्म के दृश्य। मैं चाहता था कि हर कोई गीत को सुने और उसका अनुभव करे।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button