Kili Paul Dance on Song Pathan: शाहरुख खान के गाने पर झूम उठे किलि पॉल बने पठान, देखें वीडियो !

शाहरुख खान के फैन्स उनकी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। और अब लिस्ट में तंजानिया केली पॉल का नाम भी जुड़ गया है।

शाहरुख खान के फैन्स उनकी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। और अब लिस्ट में तंजानिया किली पॉल का नाम भी जुड़ गया है। किली पॉल ने हाल ही में पठान के गाने पर एक वीडियो बनाकर शेयर किया है, जिसमें वह अपना दमखम दिखाते नजर आ रहे हैं। काइली पॉल तंजानिया की रहने वाली हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। काइली पॉल बॉलीवुड की बहुत बड़ी फैन हैं। वह आए दिन बॉलीवुड गानों पर अपनी पीठ थपथपाते नजर आते हैं। जब काइली पॉल ने शाहरुख खान के गाने पठान पर वीडियो बनाया तो उनके फैन्स ने वीडियो देखते ही इंटरनेट पर आग की तरह वायरल कर दिया।

काइली पॉल बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी

काइली पॉल सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। काइली पॉल बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं। जी हाँ, बिग बॉस 16 में काइली पॉल ने बतौर स्पेशल गेस्ट एंट्री की थी जिसके बाद से उनकी फैन फॉलोइंग में दोगुना इजाफा हो गया है। पूरा भारत काइली पॉल को बेहद प्यार करता है। काइली पॉल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि भोजपुरी और साउथ गानों पर भी अपना जलवा बिखेरती नजर आई हैं। इन गानों पर डांस करते हुए काइली पॉल ने अपनी फैन फॉलोइंग बढ़ा दी है। उनके वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल रहते हैं।

आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे काइली पॉल अचानक अपने भाई को परेशान करने के लिए वीडियो बनाने लगती हैं। वीडियो में काइली पॉल के अलावा उनकी बहन नीमा पॉल और उनके भाई नजर आ रहे हैं। काइली पॉल ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘भाई की शांति भंग…’

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button