सिर पर चढ़ी शोहरत की हवा.. ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विनर एल्विस यादव ने मारा थप्पड़ !

'बिग बॉस ओटीटी 2' का खिताब जीतने वाले यूट्यूबर एल्विश यादव युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं। सोशल मीडिया पर उनका बहुत बड़ा फैन बेस है।

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ का खिताब जीतने वाले यूट्यूबर एल्विश यादव युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं। सोशल मीडिया पर उनका बहुत बड़ा फैन बेस है। शो में एंट्री से पहले भी सलमान खान की फैन फॉलोइंग जबरदस्त थी और शो के विनर बनने के बाद तो ये और भी ज्यादा बढ़ गई। बिग बॉस में उनका आक्रामक खेल काफी चर्चा में रहा और उन्हें प्रशंसकों का समर्थन भी मिला। लेकिन शो से बाहर आने के बाद वह किसी न किसी विवाद को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इससे पहले भी उनका नाम जहरीले सांपों की तस्करी के मामले में सामने आया था। अब एल्विस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक रेस्टोरेंट में बैठे एक शख्स को कान के नीचे मारते नजर आ रहे हैं।

प्रसिद्धीची हवा डोक्यात गेली.. 'बिग बॉस ओटीटी 2' विजेता एल्विश यादवने वाजवली कानाखाली

स्थिति को काबू में करने की कोशिश

एल्विश एक मशहूर यूट्यूबर हैं और उन्हें कई शोज में देखा जा चुका है। सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहे इस वीडियो में एल्विस एक शख्स के कान में डालते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो राजस्थान के जयपुर के एक रेस्टोरेंट का बताया जा रहा है। इसमें एल्विस एक रेस्तरां में जाता है। जैसे ही वह आगे बढ़ता है, वह अचानक पीछे मुड़ता है और बगल में बैठे एक व्यक्ति के कान के नीचे जोर से वार करता है। इसके बाद उन्होंने बड़ा विवाद खड़ा कर दिया। एल्विश एक बार फिर उस आदमी को मारने जाता है, लेकिन इस बार उसे आसपास के लोगों ने रोक दिया। वे एल्विस के गुस्से को शांत करने की कोशिश करते हैं। इसी बीच एक पुलिसकर्मी भी वहां आ जाता है और स्थिति को काबू में करने की कोशिश करता है।

सोशल मीडिया पर खूब वायरल

इस वीडियो को देखने के बाद नेटीजन अनुमान लगा रहे हैं कि एल्विस को कुछ बताया गया होगा और फिर वह उस व्यक्ति को मारने के लिए वापस आया। वीडियो में एक वॉयसओवर भी सुना जा सकता है, जिसमें एक व्यक्ति एल्विस से पूछता है कि उसने उस व्यक्ति से ऐसा क्यों कहा, जिसके कान के नीचे उसने मुक्का मारा था। एल्विस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। नेटिज़न्स की ओर से तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एल्विस ने अभी तक इस वीडियो पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button