‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की ये Actress हुई अस्पताल में भर्ती, Social Media पर फोटो शेयर कर दी जानकारी !

ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस नविका कोटिया को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर खुलासा किया

ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस नविका कोटिया को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर खुलासा किया कि वह तीन दिनों तक बीमारी का सामना करने के बाद अस्पताल में भर्ती थीं। उन्होंने अस्पताल में रहने के दौरान उनके साथ रहने के लिए अपने प्रियजनों का भी आभार व्यक्त किया।

Instagram पर अस्पताल की शेयर की तस्वीर

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, नविका ने एक अस्पताल से एक तस्वीर पोस्ट की, जिसका कैप्शन था “एडमिटेड।” उन्होंने कहा कि सोनी सब के नाटक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री पलक सिंधवानी भी अस्पताल में उनसे मिलीं। फोटो में पलक उसे गले लगा रही थी जिसे नविका ने साझा किया “जैसा कोई और नहीं, तुम, बेबी, मेरे जीवन में प्रकाश लाओ। पक्लू @palaksindhwani, मैं तुमसे प्यार करता हूं। मुझे तुरंत बहुत बेहतर महसूस हुआ धन्यवाद। सबसे बड़ा आश्चर्य”

साथ ही एक नोट साझा करते हुए नविका का अस्पताल में भर्ती होना था। उन्होंने लिखा, “पिछले तीन दिन मेरे लिए शारीरिक रूप से कितने और चुनौतीपूर्ण रहे हैं, इसके बावजूद मैं अपने प्यारे और सहायक दोस्तों की अविश्वसनीय रूप से सराहना करती हूं। आप लोग पहले से ही जानते हैं कि वे कौन हैं, इसलिए मैं उन्हें टैग नहीं करूंगी।”7

मेरा समर्थन करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद !

उन्होंने आगे कहा, “मुझे बस इतना कहना है कि मेरी तलाश करने और किसी भी तरह से मेरा समर्थन करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद! और मेरे अद्भुत परिवार के लिए, जिन्हें मैं जानता हूं कि उन्होंने मेरे साथ थोड़ा बहुत कुछ किया है, लेकिन जिनके पास है हमेशा इतना समझदार और दयालु रहा है। मैं आप में से प्रत्येक की पूजा करता हूं।”

मृणाल जैन के साथ, नविका कोटिया हाल ही में ये रिश्ता क्या कहलाता है के कलाकारों में शामिल हुईं। डॉ. कुणाल खेरा की बहन माया के रूप में, जो अक्षरा की आवाज के साथ लिप-सिंक करके एक पॉप स्टार के रूप में अपना करियर बना रही है, नविका ने मृणाल के साथ भूमिका निभाई है।

जब वह छोटी थी, तब नविका ने ये रिश्ता क्या कहलाता है के पहले सीज़न में चिक्की के रूप में एक संक्षिप्त भूमिका निभाई, जबकि उसके भाई ने युवा नक्श को चित्रित किया। बा बहू और बेबी और इंग्लिश विंग्लिश दोनों में नविका थीं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button