Bihar Floor Test : कानून का शासन बिहार सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता !

बिहार के राज्यपाल राजेंद्र आर्लेकर ने सोमवार को कहा कि राज्य में कानून का शासन नीतीश कुमार सरकार की "सर्वोच्च प्राथमिकता" है।

आज विधानसभा में एनडीए सरकार फ्लोर टेस्ट से होकर गुजरेगी। नीतीश कुमार अपनी सरकार के लिए बहुमत पर वोटिंग का प्रस्ताव सदन में रखेंगे। इसके बाद विधान मंडल का बजट सत्र शुरू ।

Bihar Floor Test Trust Vote Soon, Nitish Kumar Janata Dal (United) BJP - Bihar  Floor Test: थोड़ी देर में नीतीश सरकार का फ्लोर टेस्ट, क्या होगा कोई बड़ा  खेल? | India In Hindi

बिहार के राज्यपाल राजेंद्र आर्लेकर ने सोमवार को कहा कि राज्य में कानून का शासन नीतीश कुमार सरकार की “सर्वोच्च प्राथमिकता” है। राज्यपाल ने बजट सत्र के उद्घाटन दिवस पर राज्य विधानमंडल के दोनों सदनों के सदस्यों को अपने पारंपरिक संबोधन में यह बात कही। उन्होंने कहा, ”राज्य में कानून का शासन कायम है…यह सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है।” कानून और व्यवस्था में सुधार के लिए (पुलिस) बल की ताकत बढ़ा दी गई है”, अर्लेकर ने कहा। अपने अभिभाषण के दौरान विपक्ष के सदस्यों ने नारेबाजी कर व्यवधान डालने की कोशिश की, राज्यपाल ने सरकार द्वारा उठाए गए कल्याणकारी कदमों के बारे में भी बताया।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button