सनी देओल पर फूटा मुसीबत का पहाड़ !

इस फिल्म को देखकर ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है की फिल्म जल्द ही 500 करोड़ भी कमा लेगी। साथ ही आपको बता दे की की जबसे सनी देओल के घर की नीलामी की खबर सामने आई है।

सनी देओल और अमीषा पटेल की ग़दर 2 ने इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया जिसके वजह से फैंस काफी खुश नजर आ रहे है। फैंस को तो सनी देओल अमीषा पटेल ने अपनी फिल्म से खुश कर दिया लेकिन अब सनी देओल के ऊपर मुसीबत आन पड़ी है । उनके घर को नीलम कर दिया गया है इस फिल्म को देखकर ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है की फिल्म जल्द ही 500 करोड़ भी कमा लेगी। साथ ही आपको बता दे की की जबसे सनी देओल के घर की नीलामी की खबर सामने आई है।

gadar 2 actor sunny deol diet and fitness at the age of 66 he stays away  drink and smoke - सनी देओल ने 66 की उम्र में मचा रखी है गदर, जानें खुद को  कैसे रखते हैं फिट , हेल्थ न्यूज

आखिर क्यों नीलम हो रही सनी देओल की 120 करोड़ की संपत्ति

तबसे बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार भी सनी देओल के सपोर्ट में उतर आये है अभी तक इसने करीब 336 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है, लेकिन इस बीच सनी देओल के बंगले की नीलामी को लेकर खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि मुंबई स्थित उनके 55 करोड़ रुपये का बंगला नीलाम होने जा रहा है।

Sunny Deol Apologized To Fans After Releasing Gadar 2 In Theatres Shared  Video On Instagram | 'Gadar 2' की रिलीज के बाद सनी देओल ने क्यों मांगी फैंस  से माफी? वीडियो शेयर

अब क्या करेंगे सनी देओल

बैंक ऑफ बड़ौदा ने अखबार में विज्ञापन निकाला है, जिसमें अजय सिंह देओल उर्फ सनी देओल के नाम पर 55 करोड़ रुपये का बंगला है और इसे 25 सितंबर 2023 को नीलाम करने की बात कही गई है। यह घर सनी विला के नाम से जाना जाता है और यह गांधी ग्राम रोड़ नॉर्थ मुंबई में स्थित है। गदर फेम सनी देओल ने मुंबई के इस आलीशान बंगले को खरीदने के लिए एक बड़े अमाउंट का लोन लिया था और उन्हें 55.99 करोड़ रुपये बैंक ऑफ बड़ौदा को ब्याज के साथ देना था, जिसे वह अभी तक चुका नहीं पाए। ऐसे में बैंक ने विज्ञापन के जरिए इसकी नीलामी की जानकारी दी है। इसक नीलामी के लिए बेसिक प्राइस 51.43 करोड़ रुपये रखा गया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button