“पैसे से कितने लोगो..”, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने एक्टर पर लगाया रेप का आरोप

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपने यथार्थवादी अभिनय के लिए प्रसिद्ध बॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक हैं। अब उनका अपनी...

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपने यथार्थवादी अभिनय के लिए प्रसिद्ध बॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक हैं। अब उनका अपनी पत्नी आलिया से झगड़ा हो गया है। वह एक्टर को लेकर बड़े खुलासे कर रही हैं. इतना ही नहीं अब उन्होंने एक्टर पर रेप का आरोप लगाया है.

आलिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें अभिनेत्री ने अभिनेता पर बड़े आरोप लगाए। उसने दावा किया कि वह और उसका परिवार अपने बच्चों शोरा और यानी की कस्टडी चाहता है और वे उसकी शक्ति का ‘दुरुपयोग’ कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि नवाज को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी कि बच्चों की परवरिश कैसे की जाती है।

तुम अपने पैसे से कितने लोगो को खरीदे लो…..

वीडियो में नवाज की पत्नी को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “तुम अपने पैसे से कितने लोगो को खरीदे लो, मेरे बच्चे नहीं छीन सकते तुम मुझसे… मुझसे बचे छीन के कहां रखेंगे उन्हें? मेरे बच्चे क्या रहेंगे इसके साथ? मेरे बच्चों को तो पता” भी नहीं बाप क्या होता है। एक महान अभिनेता, जो अक्सर एक महान इंसान बनने की कोशिश करता है! एक हृदयहीन माँ जो मेरे मासूम बच्चे को नाजायज कहती है और यह आदमी चुप रहता है।

मैं अपने मासूम बच्चों को इन बेरहम हाथों में नहीं जाने…

उसने आगे बलात्कार के बारे में बात करते हुए कहा, “बलात्कार की शिकायत कल वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई थी। चाहे कुछ भी हो जाए, मैं अपने मासूम बच्चों को इन बेरहम हाथों में नहीं जाने दूंगा।” बॉम्बे हाईकोर्ट ने शुक्रवार को इस विवाद के बीच अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और उनकी अलग रह रही पत्नी को सुझाव दिया कि वे अपने दो नाबालिग बच्चों को लेकर अपने मतभेदों को सौहार्दपूर्ण तरीके से सुलझा लें। नवाज ने उच्च न्यायालय में एक बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका दायर की है, जिसमें उनकी पत्नी ज़ैनब से अपने बच्चों के ठिकाने का खुलासा करने का निर्देश देने की मांग की गई है।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button