भारत जोड़ो यात्रा 35वां दिन: 2000 बेरोजगार युवाओं से मिले राहुल गांधी !

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को कर्नाटक के चित्रदुर्ग के चल्लकेरे शहर से "भारत जोड़ो यात्रा" फिर से शुरू की। कांग्रेस नेता...

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को कर्नाटक के चित्रदुर्ग के चल्लकेरे शहर से “भारत जोड़ो यात्रा” फिर से शुरू की। कांग्रेस नेता से दक्षिणी राज्य के 2000 बेरोजगार युवाओं से भी मुलाकात होगी.

भारत जोड़ो यात्रा इस समय अपने 35वें दिन है और पूरे कर्नाटक में चल रही है। वयोवृद्ध कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने घोषणा की कि मार्च सुबह 6:40 बजे शुरू हुआ।

बेरोजगारों से मिलेंगे राहुल गांधी

कांग्रेस के दिग्गज नेता जयराम रमेश को सूचित किया। “भारत जोड़ी यात्रा का 35वां दिन चल्लकेरे से सुबह 6:40 बजे शुरू हुआ और पूरी तरह से प्रसिद्ध चित्रदुर्ग क्षेत्र में बिताया जाएगा। दोपहर में, राहुल गांधी कर्नाटक के 2000 से अधिक युवाओं के साथ बात करेंगे जो बेरोजगार हैं और एक गंभीर भविष्य से डरते हैं। तथाकथित “न्यू इंडिया” में “कांग्रेस पार्टी के नेता जयराम रमेश ने ट्वीट कर जानकारी दी।

भारत जोड़ो यात्रा के आज के कर्नाटक चरण के दौरान, राहुल के साथ राज्य कांग्रेस प्रमुख डीके शिवकुमार और कर्नाटक में विपक्ष के नेता सिद्धारमैया भी शामिल हुए।

भारत जोड़ो यात्रा को मिल रहा लोगों के असमर्थन

बुधवार को राज्य पार्टी के नेता ने माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर मार्च की तस्वीरें पोस्ट कीं। भारत जोड़ो यात्रा के लिए अपना समर्थन प्रदर्शित करने के लिए, राहुल गांधी ने तिरंगा फहराया और कांग्रेस सदस्य का पीछा करते हुए यहां एक बड़ी भीड़ जमा हो गई। पारंपरिक कपड़े पहने महिलाओं के एक समूह के साथ बातचीत करते राहुल गांधी की एक तस्वीर भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस द्वारा प्रकाशित की गई थी।

गरियाम्मनहल्ली के ग्राम मेहराब में रुकने के बाद पदयात्रा जारी रहेगी। कांग्रेस सांसद चित्रदुर्ग के हिरेहल्ली में स्वामी विवेकानंद नेशनल स्कूल में रात बिताएंगे।

भारत जोड़ो यात्रा 7 सितंबर को कन्याकुमारी से निकली और अब तक 905 किलोमीटर की यात्रा कर चुकी है। यह कुल 12 राज्यों की यात्रा करने के बाद अंततः जम्मू और कश्मीर में समाप्त होगा।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button