‘ एक हजार मोदी भी आ जाएं तो भी उनका मॉडल काम नहीं करेगा ‘ : सीएम

आगे कहा "अगर वे उस संस्कृति को कर्नाटक में लाते हैं, तो भाजपा को उखाड़ फेंका जाएगा और राज्य से बाहर कर दिया जाएगा।"

कर्नाटक में भले ही 2023 में विधानसभा चुनाव होने हैं, लेकिन राजनीतिक सरगर्मी अभी से तेज होती दिख रही है। सीएम बसवराज बोम्मई पर पलटवार करते हुए जद (एस) नेता एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि अगर राज्य में एक हजार मोदी आ भी जाएं तो कुछ होने वाला नहीं है।

रोकने के लिए योगी आदित्यनाथ मॉडल लागू करेंगे

दरअसल, एक दिन पहले ही मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा था कि अगर स्थिति ऐसी हुई तो वह सांप्रदायिक हिंसा की घटनाओं को रोकने के लिए योगी आदित्यनाथ मॉडल लागू करेंगे। कुछ दिन पहले बीजेपी युवा मोर्चा के सदस्य प्रवीण नेट्टारू की हत्या के बाद कर्नाटक में कोहराम मचा हुआ है। इस बारे में सीएम ने यह बात कही थी। अब पूर्व सीएम कुमारस्वामी योगी मॉडल को लेकर बोम्मई पर हमलावर हो गए हैं।

तो भाजपा को उखाड़ फेंका जाएगा

कुमारस्वामी ने शुक्रवार को कहा कि कर्नाटक में ‘योगी मॉडल’ काम नहीं करेगा। भाजपा प्रदेश के लिए आपदा की तरह है। कुमारस्वामी ने आगे कहा- ”कर्नाटक में एक हजार मोदी भी आ जाएं तो भी उनका मॉडल काम नहीं करेगा।” कुमारस्वामी ने उत्तर प्रदेश में बुलडोजर की घटनाओं का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, “अगर वे उस संस्कृति को कर्नाटक में लाते हैं, तो भाजपा को उखाड़ फेंका जाएगा और राज्य से बाहर कर दिया जाएगा।”

परिजनों को 25 लाख रुपये के मुआवजे की घोषणा

मुख्यमंत्री बोम्मई ने गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया और कहा- “योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश में स्थिति को संभालने के लिए सही मुख्यमंत्री हैं।” सीएम ने यह भी कहा कि उन्होंने मारे गए भाजपा कार्यकर्ता के परिवार को आश्वासन दिया कि इसमें शामिल दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी। सीएम बोम्मई ने परवीन नेट्टारू के परिवार के सदस्यों से भी मुलाकात की और पीड़ित के परिजनों को 25 लाख रुपये के मुआवजे की घोषणा की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button