“हमेशा रहेंगे हार, अंडे, टमाटर..” रश्मिका मंधाना की ट्रोलिंग पर बोले किच्चा सुदीप !

दक्षिण उद्योग के प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक, किच्छा सुदीप, जो विभिन्न मुद्दों पर बहुत सक्रिय हैं, ने हाल ही में कांतारा नहीं देखने के लिए...

दक्षिण उद्योग के प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक, किच्छा सुदीप, जो विभिन्न मुद्दों पर बहुत सक्रिय हैं, ने हाल ही में कांतारा नहीं देखने के लिए रश्मिका मंदाना पर ट्रोल के बारे में बात की। अभिनेत्री को बेरहमी से ट्रोल किया गया और हाल ही में एक खबर भी सामने आई कि उन्हें कन्नड़ उद्योग से प्रतिबंधित कर दिया गया।

किच्छा सुदीप ने हाल ही में अनावश्यक ट्रोलिंग के बारे में बात की और कहा, “यह वही है जो यह है। आप दुनिया को कैसे बदल सकते हैं? यदि आप 15-20 साल पहले जाते हैं, तो समाचार चैनल हमारा साक्षात्कार लेते थे और उस समय वह सब कुछ नया था। लेकिन अगर आप डॉ राजकुमार सर के समय में जाते हैं, तो दूरदर्शन और अखबारों के अलावा कुछ भी नहीं था।

उन्होंने कहा, “तो, आप कैसे कह सकते हैं कि वे बेहतर थे क्योंकि अब अचानक मीडिया आ गया है? यह गलत है कि मीडिया की खबरों के कारण सब कुछ गलत हो रहा है। हमें इसे संभालना सीखना चाहिए। हमें हमेशा आगे बढ़ना चाहिए। और एक बार जब आप एक सार्वजनिक शख्सियत बन गए, तो हमेशा मालाएं होंगी, अंडे, टमाटर और पत्थर भी हमेशा आपके पास आते रहेंगे।”

इससे पहले रश्मिका बेवजह के ट्रोल्स से अपनी निराशा जाहिर करती हैं। उसने कहा, “पिछले कुछ दिनों या हफ्तों या महीनों या शायद अब भी कुछ चीजें मुझे परेशान कर रही हैं और मुझे लगता है कि यह समय है कि मैं इसे संबोधित करूं। मैं केवल अपने लिए बोल रहा हूं – कुछ ऐसा जो मुझे सालों पहले कर लेना चाहिए था। जब से मैंने अपना करियर शुरू किया है, तब से मुझे काफी नफरत का सामना करना पड़ रहा है। बहुत सारे ट्रोल्स और नकारात्मकता के लिए वास्तव में एक पंचिंग बैग।

वह आगे बोलती हैं कि इन ट्रोल्स ने उन्हें कैसे प्रभावित किया, “यह दिल तोड़ने वाला और स्पष्ट रूप से काफी निराशाजनक है जब इंटरनेट द्वारा मेरा उपहास और मजाक उड़ाया जा रहा है, विशेष रूप से उन चीजों के लिए जो मैंने नहीं कहा है। मैंने पाया है कि साक्षात्कारों में मैंने जो कुछ कहा है, उसके बारे में कुछ बातें मेरे खिलाफ की जा रही हैं। इंटरनेट पर झूठी बातें फैलाई जा रही हैं जो मेरे लिए और उद्योग में या बाहर मेरे संबंधों के लिए बहुत हानिकारक हो सकती हैं।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button