‘Burnt Hair’: इंटरनेट, अंतरिक्ष के बिजनेस के बाद अब धरती को महकाने को तैयार Elon Musk !

माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर को खरीदने के सौदे को अंतिम रूप देने के बाद, मस्क ने एक नए व्यवसाय में कदम रखा Elon Musk ने 'burnt hair' नाम से अपनी खुद की परफ्यूम लाइन लॉन्च की है।

माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर को खरीदने के सौदे को अंतिम रूप देने के बाद, मस्क ने एक नए व्यवसाय में कदम रखा Elon Musk ने ‘burnt hair‘ नाम से अपनी खुद की परफ्यूम लॉन्च की है। मस्क ने अपने लॉन्च की घोषणा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। जिसमे परफ्यूम की फोटो के साथ कैप्शन दिया “With a name like mine, getting into the fragrance business was inevitable – why did I even fight it for so long!?”

 

जाने मस्क के परफ्यूम का मूल्य

परफ्यूम की वेबसाइट के मुताबिक परफ्यूम की बोतल की कीमत ₹8,400 ($100) है। साथ ही मस्क के अनुसार अब तक वह लगभग 10,000 बोतलें बेच चुका है। इतना ही नहीं मस्क ने अपने ट्विटर बायो को “परफ्यूम सेल्समैन” में भी बदल दिया। मस्क के मुताबिक, इस परफ्यूम को क्रिप्टोकरेंसी का इस्तेमाल करके खरीदा जा सकता है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “और आप डोगे के साथ भुगतान कर सकते हैं! परफ्यूम The Boring Company की वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button