सीतापुर : ” काल ” बन दौड़ी सड़कों पर मौत चार की ” जीवनलीला समाप्त “

हादसा इतना भीषण था की गाड़ी में फंसे लोगों को दरवाजे काटकर बाहर निकाला गया।

सोमवार की सुबह महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र में बोलैरो-कार में हुई टक्कर से भीषण मार्ग दुर्घटना में चार लोगों की मौत ( dead ) हो गई। दुर्घटना में लोग घायल हो गए। दोनों गाड़ियों में फंसे घायलों और मृतकों को मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत करी।

आमने सामने की टक्कर

सुरजीत यादव (24) पुत्र बाबूराम निवासी भेथरा माधव सुबह बोलैरो लेकर घर से निकलकर महमूदाबाद आ रहा था। तभी धन्नीपुरवा गांव के सामने महमूदाबाद-सिधौली मार्ग पर सिधौली की तरफ जा रही अल्टो कार से आमने सामने की टक्कर हो गयी।

अल्टो कार सवार की मौत हो गई

दुर्घटना में अल्टो कार सवार अजीत कुमार सिंह (35) रमेश चन्द्र निवासी हमीरपुर थाना कमलापुर, इसी कार में सवार एक 13 वर्ष की किशोरी व सीमा सिंह (35) पत्नी देशराज सिंह निवासी हमीरपुर थाना कमलापुर की मौत हो गई।

किसी काम से जनपद गए थे

अजीत सिंह किसी काम से गोंडा जनपद गए थे। वहां इनकी चाची सीमा सिंह एक किशोरी थी। इन दोनों को लेकर अजीत सुबह निकले थे। उसके बाद महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र में सिधौली-महमूदाबाद मार्ग पर हादसा हो गया। दुर्घटना में भी बोलैरो चालक सुरजीत यादव (24) की भी मौत हो गई।

चिकित्सकों ने चारों को मृत घोषित कर दिया

मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ियों में फंसे मृतकों को गाड़ियों के दरवाजे आदि काटकर बाहर निकाला। सभी को एम्बूलेंस की मदद से सीएचसी महमूदाबाद लाया गया। जहां चिकित्सकों ने चारों को मृत घोषित कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button