BJP अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कमलनाथ पर किया हमला ,बोले BJP में स्वागत है !

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ को लेकर भी तमाम तरह की खबरे सामने आ रही है और अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

लोक सभा चुनाव 2024 से पहले तमाम पार्टियां अपना दल बदलते हुए नज़र आ रही है वही मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ को लेकर भी तमाम तरह की खबरे सामने आ रही है और अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। मध्यप्रदेश विधानसभा में कांग्रेस की करारी हार के बाद कांग्रेस ने संगठन में बदलाव किया। राहुल गांधी के करीबी माने जाने वाले जीतू पटवारी को कमलनाथ की जगह प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया। कांग्रेस ने तीन युवा नेताओं को कमान सौंपी।

कमलनाथ VS वीडी शर्मा: एमपी में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी, सोशल मीडिया पर  भिड़े सलाहकार और प्रभारी, सीएम शिवराज ने किया समर्थन - Lalluram

वीडी शर्मा ने कमलनाथ पर साधा निशाना

मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधते हुए दवा किया कि कांग्रेस के कई नेता आलाकमान के अयोध्या में राम लला के ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह के निमंत्रण को अस्वीकार करने से नाराज थे।

MP News Kamal Nath Hit Back on VD Sharma In Anuppur BJP Congress Madhya  Pradesh Politics Ann | MP Politcs: कमलनाथ का वीडी शर्मा पर पलटवार, बोले-  'अपने दो नंबर के कामों

कांग्रेस करती है भगवान राम का बहिष्कार

वीडी शर्मा ने शुक्रवार को भोपाल में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि आप जिनका नाम ले रहे हैं, अगर उनके दिल में दर्द है तो उनका भी स्वागत है। वीडी शर्मा ने कमलनाथ का नाम लिए बिना कहा कि इन लोगों को ‘मौका मिलना चाहिए’। कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बारे में पूछे जाने पर वीडी शर्मा ने कहा कि मैं आपको माहौल बता रहा हूं, हमने अपने दरवाजे खुले रखे हैं, क्योंकि कांग्रेस में ऐसे लोग हैं जिन्हें लगता है कि कांग्रेस भगवान राम का बहिष्कार करती है।

Madhya pradesh news vd sharma offered kamal nath to join bjp | Madhya  Pradesh News: कमलनाथ BJP में शामिल होना चाहते हैं तो स्वागत है-वीडी शर्मा |  TV9 Bharatvarsh

कांग्रेस ने कमलनाथ को पीसीसी चीफ के पद से हटाया

बता दें बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के साथ कमलनाथ इन दिनों अपने बेटे के संसदीय क्षेत्र छिंदवाड़ा में एक्टिव हैं ,बीजेपी फिलहाल कमलनाथ पर खुला हमला नहीं बोल रही है वहीं कमलनाथ और नकुलनाथ के तेवर भी बीजेपी को लेकर नरम पड़े दिख रहे हैं। वहीं मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस ने कमलनाथ को पीसीसी चीफ के पद से हटा दिया था और इसके बाद से ही मध्य प्रदेश की सियासी गलियों में कई तरह के कयास लगना शुरू हो गए थे। वहीं अब अंदाजा ये भी लगाया जा रहा है कि लोक सभा चुनाव से पहले कमलनाथ बीजेपी का दामन थाम सकते हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button