अविनाश सचदेव ने ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में शामली देसाई को किया याद, कहा- वो सबसे अच्छी रिलेशनशिप थीं

'छोटी बहू' फेम अविनाश सचदेव इन दिनों सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' में नजर आ रहे हैं। यहां उनके खेल से ज्यादा उनकी निजी जिंदगी और प्रेम संबंध सुर्खियों में हैं।

‘छोटी बहू’ फेम अविनाश सचदेव इन दिनों सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में नजर आ रहे हैं। यहां उनके खेल से ज्यादा उनकी निजी जिंदगी और प्रेम संबंध सुर्खियों में हैं। लोग इस पर और भी बातें कर रहे हैं। खासकर जब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड पलक पुरसवानी घर में आईं। हालांकि, अब वह सामने आ गई हैं और एक्टर से ब्रेकअप की तमाम वजहों का खुलासा कर रही हैं। वहीं अविनाश भी परिवार वालों से अपनी शादी का जिक्र करते नजर आ रहे हैं।

अविनाश सचदेव की जिंदगी का सबसे अच्छा रिश्ता

अविनाश सचदेव ने अपने दोस्त जिया शंकर और जेडी हदीद और उनकी पत्नी शामली देसाई के साथ अपनी शादी के बारे में खुलासा किया है। कहा कि यह उनकी जिंदगी का सबसे अच्छा रिश्ता था। उनकी मुलाकात स्टार प्लस के सीरियल इस प्यार को क्या नाम दूं सीजन 2 में हुई थी। इसके बाद उन्होंने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट किया और 2015 में शादी कर ली। लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि दो साल में ही दोनों तलाक लेकर अलग हो गए।

सीरियल अभिनेता ने बताया अपनी पहली पत्नी के बारे में

अब जिया शंकर और जेडी हदीद से बातचीत में अविनाश सचदेव ने कहा, ‘मेरे अब तक के तीन रिश्तों में से मेरी शादी सबसे अच्छा रिश्ता था।’ फिर जेडी ने कहा कि तो फिर आपको इस पर काम करना चाहिए तो एक्टर ने जवाब दिया, ‘नहीं, ये किसी और वजह से हुआ है। ऐसा इसलिए नहीं था कि हमारे बीच अच्छे संबंध नहीं थे या हमारा माहौल या व्यक्तिगत संबंध अच्छा नहीं था। हमें इसे ख़त्म करना था।

हमारे अलग होने की वजह कोई नहीं जानता। मेरे दोस्त भी नहीं। क्योंकि मैंने अपने माता-पिता से वादा किया था। मैं अब कारण भूल गया हूं। कुछ समय पहले मुझे पता चला कि उसने अप्रैल में शादी कर ली है। मेरे पास उसका संपर्क नंबर नहीं है। मैं उनके फेसबुक, इंस्टाग्राम पर भी नहीं हूं। हमारे फ़ोन पर कोई बात नहीं होती। व्हाट्सएप पर भी नहीं। कुछ नहीं। किसी ने मुझसे कहा कि उसने शादी कर ली है जिसका मतलब है कि वह अब खुश है।’

शामली देसाई शादीशुदा हैं

कहा जाता है कि शामली देसाई से अलग होने के बाद एक्टर अविनाश ने रुबिना दिलैक और पलक पुरसवानी को डेट किया था। वह ‘छोटी बहू’ एक्ट्रेस के साथ 4 साल तक रिलेशनशिप में रहे और पलक से सगाई भी कर ली। लेकिन बाद में दोनों का रिश्ता टूट गया। वहीं, शामली की बात करें तो वह सिर्फ एक एक्ट्रेस नहीं थीं। वह एक पटकथा लेखिका भी थीं। उन्होंने ‘थपकी प्यार की’ जैसे अन्य शो भी लिखे हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button