Delhi पुलिस ने ‘Rose Gang’ के चार सदस्यों को दबोचा, आप रहें सावधान !

दिल्ली पुलिस ने रोज गैंग के 4 आरोपी गिरफ्तार किए हैं। जिन सभी के हाथ में गुलाब का टैटू बना हुआ है। अगर आपको ऐसे लोग दिखे तो आप सावधानी बरतें।

वैलेंटाइन वीक चल रहा है ,इन दिनों गुलाब भी हर किसी को मिल रहा है लेकिन अगर किसी के हाथ की हथेली के पिछले हिस्से पर गुलाब के फूल का टैटू बना हुआ है, तो ऐसे संदिग्ध व्यक्ति से आप सावधान रहें। यह आपके इलाके में बाइक चोरी या मोबाइल स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दे सकते हैं। दिल्ली पुलिस ने रोज गैंग के 4 आरोपी गिरफ्तार किए हैं। जिन सभी के हाथ में गुलाब का टैटू बना हुआ है। अगर आपको भी ऐसे लोग दिखे तो आप इन लोगों से सावधानी बरतें।

Delhi Police Arrests Four Members Of 'Rose Gang' Linked With Theft, Mobile  Snatchings

‘रोज गैंग’ के 4 आरोपी गिरफ्तार

इसके अलावा ये लोग इलाके में दहशत फैलाने के लिए वारदात का वीडियो बनाते थे और सोशल मीडिया पर अपलोड करते थे। वहीं दिल्ली पुलिस ने ‘रोज गैंग’ के 4 आरोपी गिरफ्तार किया है, सभी के दाहिने हाथ के पिछले हिस्से में गुलाब का टैटू बना हुआ है। वहीं आरोपियों के नाम निखिल, रोहित,आकाश और दीपक हैं, जिनके पास से चोरी की आठ मोटरसाइकिल और एक बुलेट इनकी अपनी बुलेट है, जिससे यह वारदात को अंजाम दिया करते थे। वह बुलेट मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली है और साथ ही उनके पास से 7 मोबाइल बरामद किए हैं।

हाथ पर गुलाब के टैटू वालों से रहें सावधान! आपको लग सकती है चपत - Delhi  Police arrested four accused Gulab Gang tattoo back side palm ntc - AajTak

मोबाइल छीना झपटी की वारदातों को अंजाम

उत्तरी पश्चिमी जिले की केशवपुरम थाना पुलिस ने गुलाब गेंग के चार शातिर चोरों को गिरफ्तार किया, यह सभी चोर मोटरसाइकिल चोरी और मोबाइल छीना झपटी की वारदातों को अंजाम दिया करते थे, पुलिस ने उनके पास से चोरी की मोटरसाइकिल और छीने हुए तीन मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं। गैंग का मुख्य सरगना अभी फरार है, पुलिस का कहना है कि उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सुल्तानपुर: पुलिस ने 7 शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार, तमंचा, कारतूस कई  जेवरात बरामद... - Bharat Samachar | Hindi News Channel

चौथा साथी ब्रिटानिया चौक से गिरफ्तार

उत्तरी पश्चिमी जिले डीसीपी जितेंद्र मीना के मुताबिक 8 फरवरी को केशवपुरम थाने को सूचना मिली कि टैटू गैंग के शातिर अपराधी इलाके में कुछ वारदात को अंजाम देने आने वाले हैं, पुलिस ने इलाके में जगह-जगह बैरिकेडिंग लगा रखी थी, तभी एक स्कूटी पर तीन युवक सवार दिखाई दिए जो कन्हैया नगर में किसी वारदात को अंजाम देने वाले थे। पुलिस ने उनको रोकने की कोशिश की वह भागने लगे पुलिस ने उनका पीछा किया और उनका धर दबोचा उनकी निशानदेही पर उनका चौथा साथी ब्रिटानिया चौक से गिरफ्तार कर लिया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button