राजू की स्थिति गंभीर है, मगर उसके बारे नकारात्मक अफवाहें न फैलाएं – संभावना सेठ

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत पिछले एक हफ्ते से लगातार गंभीर बनी हुई है। 10 अगस्त को वर्कआउट के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा था...

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत पिछले एक हफ्ते से लगातार गंभीर बनी हुई है। 10 अगस्त को वर्कआउट के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। सूत्रों के मुताबिक बृहस्पतिवार को डॉक्टरों ने उनके ब्रेन को डेड कर दिया था। हालांकि उनके परिवार को अभी भी उम्मीद है। राजू के करीबी दोस्तों में से एक संभावना सेठ ने बताया कि केवल कोई चमत्कार ही राजू को उसकी वर्तमान स्थिति बाहर ला सकता है।

संभावना ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया, “मैंने उनके परिवार से बात की तो उनकी पत्नी कहा कि चीजें ठीक नहीं हैं। अब काफी समय हो गया है जब से उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया है। यह स्थिति चिंताजनक है। मैं एक चमत्कार होने की उम्मीद कर रही हूं। अभी, मुझे लगता है कि अब केवल चमत्कार ही उसे बचा सकता है। मैं सिर्फ प्रार्थना कर रही हूँ। आगे उन्होंने कहा कि मैं उसके बारे में कुछ भी नकारात्मक नहीं सुनना चाहती। मैंने कई शो में उसके साथ काम किया है। उन्होंने मेरे संघर्ष के दौर में मेरा साथ दिया है।

उन्होंने कहा कि, “इतने लंबे समय की कड़ी मेहनत के बाद, अब उसके लिए सभी लाभों का सुख प्राप्त करने का समय था। वर्तमान में उसे इस हालत में देखकर दुख होता है।।”

राजू श्रीवास्तव का पूरा परिवार दिल्ली एम्स में पहुंच गया है, जहां कॉमेडियन गजोधर का इलाज चल रहा है। राजू अभी 58 वर्ष के हैं और उनके परिवार में उनकी पत्नी और एक बेटी है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button