AR रहमान की बेटी खतीजा ने रचाई शादी, जाने किससे हुई

एआर रहमान की बेटी खतीजा रहमान ने परिवार के करीबी सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में रियासदीन शेख मोहम्मद के साथ शादी के बंधन में बंधी।

AR रहमान की बेटी खतीजा रहमान ने परिवार के करीबी सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में रियासदीन शेख मोहम्मद के साथ शादी के बंधन में बंधी। संगीत उस्ताद एआर रहमान की बेटी खतीजा रहमान ने मंगेतर – ऑडियो इंजीनियर रियासदीन शेख मोहम्मद से शादी की। संगीतकार ने शादी समारोह से एक पारिवारिक तस्वीर साझा की जिसमें दूल्हा और दुल्हन के बैठने की जगह के पास प्रदर्शित उनकी दिवंगत मां का चित्र भी था।

परिवार की तस्वीर दूल्हा और दुल्हन को सफेद शादी के पहनावे में दिखाती है क्योंकि वे कैमरे के लिए पोज़ देने के लिए सोफे पर बैठते हैं। एआर रहमान की बड़ी बेटी रहीमा, पत्नी सायरा बानो, संगीतकार खुद और उनके बेटे अमीन उनके पीछे खड़े देखे जा सकते हैं। तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए, एआर रहमान ने लिखा, “सर्वशक्तिमान जोड़े को आशीर्वाद दें .. आपकी शुभकामनाओं और प्यार के लिए अग्रिम धन्यवाद !

शेयर किया रिसेप्शन वीडियो

गायक-संगीतकार एआर रहमान ने बेटी खतीजा और रियासदीन शेख मोहम्मद के रिसेप्शन से एक वीडियो साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने कमेंट किया, “क्या परवरिश है…इसे कहते हैं सादगी…कोई दिखावा नहीं।” इससे पहले, रहमान ने खतीजा और रियासदीन की शादी से एक पारिवारिक चित्र साझा किया और लिखा, “सर्वशक्तिमान जोड़े को आशीर्वाद दें।”

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button