मामा की गोद में सो रहा वायु आहूजा, Sonam Kapoor ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो !

सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने इस साल अगस्त में अपने पहले बच्चे, एक बेबी बॉय का स्वागत किया। तभी से ये कपल चांद पर कदम रख रहा है।

सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने इस साल अगस्त में अपने पहले बच्चे, एक बेबी बॉय का स्वागत किया। तभी से ये कपल चांद पर कदम रख रहा है। सोनम और आनंद ने घोषणा की कि उन्होंने अपनी पहली सालगिरह पर अपने बेटे का नाम वायु कपूर आहूजा रखा है। तब से सोनम और आनंद बेबी वायु के साथ सबसे प्यारी तस्वीरें और वीडियो साझा कर रहे हैं। जबकि वे अपने छोटे-छोटे चेहरे छिपाते हैं। फिर भी वे वायु की सबसे मनमोहक झलकियाँ साझा करते हैं। अब, सोनम ने अपने भाई हर्षवर्धन कपूर के लिए एक सराहना पोस्ट साझा की है। उन्होंने हर्षवर्धन को बेबी वायु को पकड़े हुए एक तस्वीर दिखाई और उन्हें ‘बेस्ट मामा’ कहा।

वायु के साथ मामा हर्षवर्धन

सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें हर्षवर्धन (हर्षवर्धन कपूर) वायु को गोद में लिए मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। हर्षवर्धन कपूर के चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही है। जहां बेबी वायु हरे रंग की टी-शर्ट और सफेद बॉटम्स में क्यूट लग रही हैं, वहीं हर्षवर्धन पर्पल टी और डस्की पिंक पैंट में नजर आ रहे हैं। हर्षवर्धन एक हाथ से वायु को पकड़कर और उसे प्यार से देखते हुए एक कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं।

हर्षवर्धन बेस्ट अंकल हैं

तस्वीर को शेयर करते हुए सोनम ने लिखा, ‘@harshvarrdhankapoor वायु तुमसे प्यार करता है, तुम सबसे अच्छे मामा हो.. #nephew #mamalove।’ सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट तान्या वोहरा ने कमेंट किया, ‘पिघल!!!’ जिस पर सोनम ने जवाब दिया, ‘टैन वह एक अलग है। उसके साथ व्यक्ति, ‘दिल वाले इमोजी के साथ।

सोनम ने शेयर किए टिप्स

इस बीच, पिछले महीने, सोनम कपूर ने अपनी डिलीवरी यात्रा के बारे में खोला। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, ‘मेरी डिलीवरी से पहले का सफर काफी अलग था। मुझे पूरा यकीन था कि मैं ज्यादा से ज्यादा यात्राएं करना चाहती थी, ताकि कम से कम प्राकृतिक प्रसव हो सके। उसके लिए मैंने डॉ गौरा मोथा के साथ ‘जेंटल बर्थ मेथड’ की मदद लेने का फैसला किया। उन्होंने द जेंटल बर्थ मेथड नाम की एक प्यारी सी किताब लिखी, जिसमें बताया गया है कि डिलीवरी से पहले के सफर को कैसे हैंडल किया जाए।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button