एपी ढिल्लन-बनिता संधू की केमिस्ट्री ने सोशल मीडिया का बढ़ाया पारा !

अभिनेत्री ने शनिवार को गायक के साथ एक तस्वीर पोस्ट करके अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया।

अक्टूबर’ एक्ट्रेस बोनिता संधू सिंगर एपी ढिल्लों के साथ रिलेशनशिप में हैं। अभिनेत्री ने शनिवार को गायक के साथ एक तस्वीर पोस्ट करके अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया। पहली तस्वीर में एपी ढिल्लन जमीन पर बैठे नजर आ रहे हैं. एक अन्य फ्रेम में बोनिता कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही हैं, उनके पीछे एपी ढिल्लों खड़े हैं। आखिरी फ्रेम में एपी ढिल्लों और बनिता कैमरे की तरफ पीठ करके पोज दे रहे हैं। बोनिता ने इसे कैप्शन दिया, ‘मेरे साथ’ और एक दिल वाला इमोजी जोड़ा।

 

ढिल्लों अभिनेत्री को कपड़े पहनने में कर रहे हैं मदद

बोनिता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक और तस्वीर साझा की, जहां एपी ढिल्लों अभिनेत्री को कपड़े पहनने में मदद कर रहे हैं। बनिता और एपी ढिल्लों ने हाल ही में गायक की आगामी डॉक्यू-सीरीज़ ‘एपी ढिल्लों फर्स्ट ऑफ ए काइंड’ की एक विशेष स्क्रीनिंग में एक साथ भाग लिया। यह सीरीज़ 18 अगस्त को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी। एपी ढिल्लों और बोनिता संधू के रिश्ते पर चर्चा तब शुरू हुई जब उन्होंने गायक के हालिया संगीत वीडियो ‘विद यू’ में एक साथ अभिनय किया। एपी ढिल्लों और बोनिता संधू अब प्यार में हैं। उनके फैंस को भी नए जोड़े की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है।

बोनिता संधू सुजीत सरकार की ‘अक्टूबर’ से वरुण धवन के साथ सुर्खियों में आईं। बाद में उन्होंने सुजीत की सरदार ‘उधम’ में भी काम किया। एपी ढिल्लों को एक्सक्यूज़, समर हाय, दिल नू, ऑल नाइट, हिल्स, डिज़ायर्स, ऊ नूर, मझैल, ब्राउन मुंड जैसे कुछ गानों के लिए जाना जाता है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button