पुलिस के हाथ लगे तीन शातिर अंतर्जनपदीय अपराधी !

तीनो शातिर चोरों के विरुध्द विभिन्न थानों पर गम्भीर धाराओ के दर्जनों अभियोग पूर्व से ही पंजीकृत, प्रत्येक पर 25-25 हजार का इनाम घोषित था

सीतापुर जनपद में चोरों के शातिर गिरोह के तीन वांछित शातिर चोरों ( robbers ) को गिरफ्तार किया गया है। तीन आरोपी रमाकान्त लोनिया, सुनील पासी व मनोज गोडिया को थाना तालगांव पुलिस एवं थाना सकरन पुलिस द्वारा अलग अलग पुलिस मुठभेड़ में घायल होने के पश्चात गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

प्रत्येक पर 25-25 हजार का इनाम

जिनसे कब्जे से मौके से 25000/-रु0 नगद व सफेद/पीली धातु के आभूषण,15 अदद बिछिया, 01 जोड़ी पायल, चांदी के सिक्के, घटना में प्रयुक्त एक अदद मोटर साइकिल, तीन अदद अवैध शस्त्र व 08 अदद जिन्दा/खोखा कारतूस विभिन्न बोर बरामद हुआ है। वांछित अभियुक्तो की शीघ्र गिरफतारी सुनिश्चित करने हेतु पुलिस उपमहानिरीक्षक/पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा प्रत्येक पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया गया था।

अपराध नियंत्रण संभव हो सकेगा

उल्लेखनीय है कि चोरों के इस शातिर गिरोह द्वारा जनपद के आसपास के अन्य जनपदों में भी कई चोरी की घटनायें कारित की हैं। जनपद से सम्बन्धित विभिन्न कुल 07 चोरी की घटनाओं में अपनी तथा अपने गिरोह की संलिप्तता स्वीकार की गयी है। उक्त शातिर चोरो/ अपराधियों की गिरफ्तारी से जनपद तथा आसपास के क्षेत्रों में निश्चित रूप से अपराध नियंत्रण संभव हो सकेगा।

दर्जनों अभियोग पूर्व से ही पंजीकृत

तीनो शातिर चोरों के विरुध्द विभिन्न थानों पर गम्भीर धाराओ के दर्जनों अभियोग पूर्व से ही पंजीकृत हैं। जिसमें अभियुक्त रमाकान्त लोनिया व सुनील पासी 12-12 तथा मनोज गोडिया उर्फ मन्जू पर 10 मुकदमें पंजीकृत हैं। पुलिस कार्यवाही व बरामदगी के संबंध में अग्रिम वैधानिक कार्यवाही प्रचलित है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button