Andrila Sharma: ऐन्द्रिला शर्मा को आया Brain stroke, अभिनेत्री की हालत हुई गंभीर !

मंगलवार को ब्रेन स्ट्रोक के बाद अस्पताल में भर्ती बंगाली अदाकारा ऐन्द्रिला शर्मा को कई बार दिल का दौरा पड़ा। अभिनेत्री को कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन (सीपीआर) दिया गया था और अब वे वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं।

मंगलवार को ब्रेन स्ट्रोक के बाद अस्पताल में भर्ती बंगाली अदाकारा ऐन्द्रिला शर्मा को कई बार दिल का दौरा पड़ा। अभिनेत्री को कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन (सीपीआर) दिया गया था और अब वे वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। उनके फैन्स और परिवार वाले जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

1. TV shows and films

हाल ही में, एन्द्रिला शर्मा ज़ी बांग्ला सिनेमा मूल फिल्म भोले बाबा पर करेगा में दिखाई दी थीं। उन्होंने फिल्म में अनिर्बान चक्रवर्ती की बेटी की भूमिका निभाई। वह जीबन ज्योति, और जियोन काठी सहित कई शो में भी दिखाई दीं।

2. TV debut

TV debut

ऐन्द्रिला शर्मा ने अपना टेलीविज़न डेब्यू झूमर के साथ किया जिसमें उनके कथित बॉयफ्रेंड सब्यसाची चौधरी भी थे।

3. Battled cancer

Battled cancer

ऐन्द्रिला शर्मा के इंस्टाग्राम पर 1,47,000 लोगों का परिवार है। कैंसर से सफलतापूर्वक जूझने के बाद, ऐन्द्रिला शर्मा अपने पेशेवर करियर में लौट आईं।

4. OTT showsOTT shows

भागद सीरीज में ऐन्द्रिला की अहम भूमिका थी। हाल ही में, एन्द्रिला शर्मा ने दो ओटीटी प्रस्तुतियों पर काम किया है। झूमर ऐन्द्रिला शर्मा की पहली अभिनय भूमिका थी। इसके बाद, वह और अधिक हिट कार्यक्रमों में दिखाई दी। जीबन ज्योति और जियोन काठी फिल्मों में, एंड्रिला शर्मा ने मुख्य भूमिका निभाई।

5. Personal life

Personal life

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐन्द्रिला सब्यसाची चौधरी को डेट कर रही हैं। कुछ दिनों पहले सब्यसाची चौधरी ने सोशल मीडिया पर लिखा, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इसे यहां लिखूंगा। बहरहाल, आज का दिन है। ऐन्द्रिला के लिए प्रार्थना करें। चमत्कार के लिए प्रार्थना करें। अलौकिक के लिए प्रार्थना करें। वह मानव से परे सभी बाधाओं के खिलाफ लड़ रही है।”

6. Aindrila’s father

Aindrila's father

Aindrila ने ये फोटो तब शेयर की जब वो कैंसर से जूझ रही थीं। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “पापा कभी नहीं कहते कि लव यू। दिल से चुपचाप प्यार करो। कल अचानक सारे बाल काट देते हैं। शायद पापा का प्यार ऐसा ही हो। मैं बहुत खुशनसीब हूं।”

7. Aindrila’s mother

Aindrila's mother

Aindrila’s ने मदर्स डे पर यह फोटो शेयर की और लिखा, “यह समझाना असंभव है कि मां मेरे लिए क्या मायने रखती है. मां मेरी दुनिया है। मां मेरी सबकुछ है। हैप्पी मदर्स डे मम्मा। लव यू सो मच।”

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button