संजय सिंह की गिरफ्तारी पर एनसीपी चीफ का बड़ा बयान !

शरद पवार ने भी बीजेपी को इस मसले पर घेरा है और कहा कि जनता उन्हें सबक सिखाएगी साथ ही कहा की मुझे लगता है कि राजनीति में जब विपक्ष के खिलाफ कुछ मिलता नहीं तो फिर ईडी और सीबीआई जैसी एजेंसियों का गलत इस्तेमाल किया जाता है।

आम आदमी पार्टी के राजयसभा सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी को लेकर देश में इन दिनों घमासान मचा हुआ है संजय सिंह का विरोध बीजेपी कर रही है तो वही समर्थन के लिए इंडिया गठबंधन आगे बाद के साथ दे रहा है जिसमे एनसीपी संस्थापक शरद पवार भी शामिल हो गए है। इस दौरान एनसीपी चीफ शरद पवार ने भी बीजेपी को इस मसले पर घेरा है और कहा कि जनता उन्हें सबक सिखाएगी साथ ही कहा की मुझे लगता है कि राजनीति में जब विपक्ष के खिलाफ कुछ मिलता नहीं तो फिर ईडी और सीबीआई जैसी एजेंसियों का गलत इस्तेमाल किया जाता है।

NCP Sharad Pawar: सुप्रिया सुले ही क्यों बने एनसीपी की अध्यक्ष? क्या है शरद  पवार के मन की बात | NCP new president why supriya sule why not praful patel  or anybody

संजय सिंह की गिरफ्तारी का विरोध इंडिया अलायंस के सहयोगी दल कर रहे हैं

लोग कभी न कभी सबक सिखाएंगे।” शराब घोटाले में नाम आने के बाद ईडी ने संजय सिंह के आवास पर बुधवार को छापेमारी की थी और फिर देर शाम उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद से विभिन्न राजनीतिक दलों की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गईं। शरद पवार ने बुधवार को एक कार्यक्रम के दौरान भी संजय सिंह के खिलाफ टिप्पणी की थी। शरद पवार ने कहा था कि संजय सिंह की गिरफ्तारी से आगे इंडिया गठबंधन और मजबूत होगा।

NEWS UPDATES update breaking news 4 october sikkim flood ed raid sanjay  singh aap- NEWS UPDATES: संजय सिंह की गिरफ्तारी पर दिल्ली कांग्रेस चीफ  बोले- गलती की है तो सजा मिले | Jansatta

राजनीतिक दलों की प्रतिक्रियाएं

उधर, जिस वक्त संजय सिंह की गिरफ्तारी हुई उससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया जिसमें वह अपनी मां से आशीर्वाद लेते हुए दिखे। वहीं, इस घटनाक्रम पर संजय सिंह के पिता ने कहा कि ”मैंने अपने बेटे से कहा है कि वह चिंता न करे, यह सकारात्मक परिणाम लेकर आए और इससे सरकार बदल जाएगी।” जबकि पत्नी ने आरोप लगाए कि ईडी को जांच के दौरान कुछ नहीं मिला और बिना किसी आधार के ही गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button