वीर सावरकर के अपमान के आरोप में रंजीत सावरकर ने दिया बयान, राहुल के खिलाफ दर्ज कराएंगे शिकायत !

वीर सावरकर को लेकर अक्सर कांग्रेस की तरफ से कई प्रतिक्रिया सामने आती रहती है। वहीं विनायक दामोदर सावरकर के पोते रंजीत सावरकर,

वीर सावरकर को लेकर अक्सर कांग्रेस की तरफ से कई प्रतिक्रिया सामने आती रहती है। वहीं विनायक दामोदर सावरकर के पोते रंजीत सावरकर, अब सावरकर के अपमान को लेकर राहुल गाँधी के खिलाफ शिकायत करने की मांग कर रहे है। एक मीडिया एजेंसी से बात करते हुए रंजीत सावरकर, ने कहा कि राहुल गाँधी और कांग्रेस पार्टी अक्सर स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर का अपमान करते रहते है जिसके लेकर अब वह मुंबई के शिवाजी पार्क पुलिस स्टेशन में राहुल गाँधी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगे।

राहुल का दावा अंग्रेजो से पेंशन लेते थे सावरकर

बीते मंगलवार को राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान जनजातीय गौरव दिवस के मौके पर हिंगोली में आदिवासी सम्मेलन में शिरकत की थी। बता दें राहुल गाँधी ने सावरकर को देश का दोषी बताते हुए कहा कि हिंदुत्व विचारक विनायक दामोदर सावरकर अंग्रेजों से पेंशन लेते थे और कांग्रेस के खिलाफ काम करते थे.”अंडमान जेल में, सावरकर ने एक पत्र लिखा और अंग्रेजों से कहा कि उन्हें माफ कर दो और उन्हें जेल से रिहा कर दो। वीर सावरकर ने अंग्रेजों से पेंशन ली, उन्होंने कांग्रेस के खिलाफ काम किया। जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने अंग्रेजों के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया और उनकी सेना में शामिल हो गए।”

भारत के इतिहास में सबसे लंबा पैदल मार्च

वहीं बात करे भारत जोड़ों यात्रा Bharat Jodo Yatra कि तो यह यात्रा 7 सितंबर को कन्याकुमारी (Kanyakumari) से शुरू हुई। जो किअगले साल कश्मीर में में जाकर ख़त्म होगी। वहीं इस यात्रा को लेकर कांग्रेस ने पहले एक बयान में दावा किया था कि यह भारत के इतिहास में किसी भी भारतीय राजनेता द्वारा सबसे लंबा पैदल मार्च है।

यह भी पढें: शॉवर चालू कर करता था आफताब श्रद्धा के टुकड़े, आज दिल्ली पुलिस साकेत कोर्ट में पेश किया जाएगा आरोपी !

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। …

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button