ऐसा क्या हुआ कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री ने अपने ही देश की मीडिया चैनल पर कर डाला केस।

भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान से एक खबर सामने आई जिसके अंतरगर्त पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने ही देश के एक मीडिया चैनल के खिलाफ क़ानूनी कार्यवाहीं कि बात की है।

भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान से एक खबर सामने आई जिसके अंतरगर्त पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने ही देश के एक मीडिया चैनल के खिलाफ क़ानूनी कार्यवाहीं कि बात की है। आइये आगे कि पूरी खबर में जानते है ऐसा कौन सा कारण रहा जिसके चलते इमरान ने लिया इतना बड़ा फैसला

इस चैनल और उसके रिपोर्टर पर करेंगे कार्यवाहीं

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष और पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने दिन बुधवार को यह घोषणा कि वह अपने देश के “जियो न्यूज”, उसके एंकर शाहजेब खानजादा और दुबई स्थित व्यवसायी उमर फारूक जहूर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। वहीं इस कार्यवाहीं के पीछे के मकसद कि बात करे तो इमरान का कहना है कि उनके उपर आधारहीन आरोप लगाए गए जिसको लेकर इमरान ने एक्शन लेने की बात की।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार उमर फारूक जहूर ने दावा किया था कि खान की पत्नी बुशरा बीबी की करीबी दोस्त फराह खान ने उनसे दुबई में मुलाकात की थी और उन्हें महंगी ग्रैफ कलाई घड़ी बेची थी, जिसे सऊदी क्राउन प्रिंस ने इमरान खान को उपहार में दिया था।

जिसके बाद पाकिस्तान के पूर्व पीएम ने ट्वीट करते हुए कहा कि “बस बहुत हो गया। कल जियो (GEO) और खानजादा ने हैंडलर्स द्वारा समर्थित एक ज्ञात धोखेबाज और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वांछित अपराधी द्वारा गढ़ी गई आधारहीन कहानी के माध्यम से मुझे बदनाम किया।साथ ही इमरान ने बताया कि मैंने अपने वकीलों से बात की है और मैं मुकदमा करने की योजना बना रहा हूं।” जियो, खानजादा और जालसाज न केवल पाक में बल्कि ब्रिटेन और यूएई में भी हैं।”

यह भी पढें: वीर सावरकर के अपमान के आरोप में रंजीत सावरकर ने दिया बयान,

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। …

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button