# पड़ताल : जानिए क्या है JE की मौत के बाद मिले दो सुसाइड नोट का असली सच !

चोरी की जांच करने पहुंची पुलिस को मिले थे दो सुसाइड नोट, चचेरे भाई पर लगा लाखों रुपए हड़पने का आरोप

राजधानी लखनऊ के जानकीपुरम इलाके में 27 जुलाई को जूनियर इंजीनियर शैलेंद्र कुमार ने अपने परिवार के साथ आत्महत्या कर ली थी। आत्महत्या के बाद पुलिस को मिले सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की थी।

दो और सुसाइड नोट बरामद हुए

सुसाइड नोट में नामजद लोगों से पूछताछ कर छोड़ते ही मंगलवार को मृतक शैलेंद्र कुमार के घर पर चोरी की वारदात हो गई। पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज करते हुए घर पहुंच कर जांच शुरू की, तो पुलिस को इस जांच के दौरान घर के अंदर से दो और सुसाइड नोट बरामद हुए है। नए सुसाइड नोट में शैलेंद्र कुमार ने अपने चचेरे भाई राजू पर लाखों रुपए हड़पने का आरोप लगाया है। पुलिस अब राजू और पहले सुसाइड नोट के फरार आरोपी की तलाश करने में जुटी है।

पैसा शैलेंद्र की पत्नी गीता के खाते में नहीं भे

आपको बताते चलें कि सुसाइड नोट में 54 हजार वर्ग फीट की जमीन खरीदने और प्लाट बेचने में चचेरे भाई राजू के बारे में लिखा गया है। पुलिस सूत्रों की मानें तो सुसाइड नोट में लिखा है कि राजू ने विवादित जमीन बेचने का ठेका लिया था। जमीन को उसने कई लोगों को बेचा था लेकिन पूरा पैसा शैलेंद्र की पत्नी गीता के खाते में नहीं भेजा है।

हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की जाएगी

आरोप है राजू ने सारा रुपया हड़प लिया है। इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि राजू ने अपना मोबाइल फोन बंद कर रखा है। राजू घर पर भी नहीं मिला है, सर्विलांस की मदद से उसकी तलाश की जा रही है। अधिकारी का कहना जा इस सुसाइड नोट की भी राइटिंग की जांच कराई जा रही है। पहले सुसाइड नोट के आरोपी संतोष शुक्ला की भी तलाश अभी जारी है। पुलिस का कहना है दोनों अभी फरार हैं, जल्द ही दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button