Brahmastra: पहली बार दुनिया के सामने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नज़र आई आलिया, देखे तस्वीरें !

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र सितम्बर में सिनेमाघरो में दस्तक देने वाली है।

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र सितम्बर में सिनेमाघरो में दस्तक देने वाली है जिसके चलते ये कपल इन दिनों लगातार सुर्खियों में बना हुआ हैं। साथ ही ये कपल जल्द ही प्रेरेंट्स भी बनने वाले हैं ,जिसकी अनाउसमेंट खुद आलिया ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। आपको बता दे आज पहली बार सोशल मीडिया पर आलिया की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

जिसमे उनका बेबी बंप पूरी तरह से फ्लॉन्ट हो रहा है।

आलिया अपनी फिल्म डार्लिंग के प्रमोशन के टाइम भी ढीले ढले कपड़ो में नज़र आ रही थी, जिससे यह कयास लगाए जा रहे थे कि आलिया अपने बेबी बम्प को छिपाने के लिए ऐसे कपड़ो में लोगो के सामने आ रही हैं। लेकिन अब आलिया की बेबी बम्प फ्लॉन्ट करते हुए सोशल मीडिया पर कई वीडियो छाए हुए हैं जिन्हे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

 

ब्राउन रंग की बॉडीफिट ड्रेस में नजर आई प्रेग्नेंट आलिया

रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट ने अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन शुरू कर दिया है इसके पहले भी आलिया रणबीर के साथ ब्रह्मास्त्र के गाने के सॉन्ग प्रीव्यू के लॉन्च इवेंट में शामिल हुईं। वहीं आलिआ बीते कुछ दिनों से लगातार लूज आउटफिट्स में नजर आ रही थीं,पर एक्ट्रेस ने पहली बार अपना बेबी बम्प फ्लॉन्ट किया हैं एक्ट्रेस ब्राउन रंग की बॉडीफिट ड्रेस में नजर आईं। वहीं रणबीरब्लैक रंग कैजुअल वियर में नजर आए फिल्म लांच इवेंट में शामिल हुए रणबीर आलिया ने पैपराजी के सामने जमकर पोज भी दिएजिसमे यह कपल वाकई में बेहद खूबसूरत लग रहा था। यह पहली बार था जब शादी के बाद रणबीर आलिया एक साथ दुनिया के सामने आए।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button