Aishwarya Rai’s doppelganger: ऐश्वर्या राय की हमशक्ल ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका जिसे देख दीवाने हुए लोग सलमान को दी शादी की सलाह !

बॉलीवुड सेलेब्स के कई हमशक्ल हैं। यह पहली बार नहीं है जब इंटरनेट इन प्रसिद्ध सेलेब्स के डोपेलगैंगर को लेकर गदगद हो गया है।

सोशल मीडिया आज के समय में एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है जहां कुछ भी बहुत तेजी से वायरल हो जाता है। बॉलीवुड सितारों के भी कई ऐसे हमशक्ल हैं, जो अपनी वीडियो पोस्ट कर करके सोशल मीडिया स्टार बन चुके हैं और आज के समय में उनके लाखों में फॉलोअर्स हैं। बॉलीवुड सितारों का हमशक्ल होना आज कल आम हो गया है यह कोई पहली बार नहीं है जब इंटरनेट इन प्रसिद्ध सेलेब्स के डोपेलगैंगर को लेकर गदगद हो गया है। एक बार फिर, इंटरनेट ने एक और लड़की की खोज की है जिसे वे ऐश्वर्या राय बच्चन की जुड़वां कह रहे हैं।

Internet पर मचाया तहलका

जी हां, मिलिए अशिता सिंह से, जिन्होंने हाल ही में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। उनकी प्रोफाइल का पता लगाने के बाद, कई Users मदद नहीं कर सके, लेकिन टिप्पणी की कि वह ऐश्वर्या राय के जैसी कैसे दिखती हैं।

 

ऐश्वर्या राय बच्चन की जुड़वां

अशिता सिंह ने कई वीडियो पोस्ट किए हैं जहां वह ऐश्वर्या के गीतों और संवादों के साथ लिप सिंक करती हैं। कुछ प्रशंसक उन्हें ऐश्वर्या राय बच्चन की जुड़वां कहते हैं, जबकि कुछ का कहना है कि वह अपनी खूबसूरत विशेषताओं के साथ एक फिल्म में अभिनय कर सकती हैं।

 

जैसे ही उनके वीडियो वायरल हो रहे हैं, वह बड़े पैमाने पर फॉलोइंग बटोर रही हैं। यह पहली बार नहीं है जब प्रशंसकों को ऐश्वर्या राय का डोपेलगैंगर मिला है। एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल को काफी लंबे समय से ऐश्वर्या राय की जेरोक्स कॉपी भी कहा जाता है। एक वीडियो में सिंह को जोश ट्रैक “मेरे ख्यालों की मलिका” पर अभिनय करते देखा जा सकता है, जबकि दूसरे में, वह बस ऐश्वर्या के रूप में एक पोज़ देती हैं।

 

आशिता के वीडियो देख लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, ‘सल्लू (सलमान खान) तुमसे मिलेगा जरूर।” एक यूजर ने सलमान खान को टैग करते हुए लिखा है, “सलमान भाई आपका पहला प्यार आशिता सिंह, आप इनसे शादी कर लो।”

इंस्टाग्राम पर आशिता की तगड़ी हुई Fan Following

आशिता ने एक इंटरव्यू में बताया था कि ऐश्वर्या की तरह दिखने की वजह से उन्हें मॉडलिंग के ऑफर मिल रहे हैं। उन्होंने कहा था, “मैं खुद को एक इन्फ्लुएंसर या ऐश्वर्या की हमशक्ल के रूप में नहीं देखती हूं। लेकिन लोग मुझे ऑफर भेज रहे हैं।” साथ ही उन्होंने आगे ये भी कहा कि “मेरा भविष्य में मॉडलिंग या एक्टिंग असाइनमेंट के लिए मुंबई जाने का कोई इरादा नहीं है।” बता दें कि इंस्टाग्राम पर आशिता को 2.5 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button